×

Brahmastra: करीना कपूर के बाद आलिया ने भी कर दी वही गलती, बोली "अगर आप मुझे पसंद नहीं करते तो मुझे मत देखिये!"

Brahmastra: आलिया भट्ट ने खुलासा किया कि वो नेपोटिजम की बहस और ट्रोलिंग से किस तरह निपटती हैं। आलिया ने कहा कि, "अगर आप मुझे पसंद नहीं करते तो मुझे मत देखिये!"

Shweta Srivastava
Published on: 23 Aug 2022 12:32 PM GMT
Brahmastra
X

Brahmastra (Image Credit-Social Media)

Brahmastra: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने खुलासा किया कि वो नेपोटिजम की बहस और ट्रोलिंग से किस तरह निपटती हैं। साथ ही उन्होंने भी वही गलती दोहरा दी है जो करीना कपूर खान ने फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज़ के वक़्त की थी। आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितम्बर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है वहीँ ऐसे समय में आलिया का ये बयान कहीं उनकी फिल्म के लिए कोई मुसीबत न कड़ी कर दे। आइये जानते हैं कि आखिर ऐसा क्या कहा आलिया ने।

सबसे खूबसूरत दौर से गुज़र रहीं हैं आलिया

आलिया भट्ट ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने नेपोटिजम के मुद्दे की बहस और उनके रास्ते में आने वाली ट्रोलिंग के बारे में खुलकर बात की। आलिया भट्ट इस समय अपने जीवन के सबसे अच्छे दौर का अनुभव कर रही हैं। जहाँ एक तरफ वो पति रणबीर कपूर के साथ अपने पहले बच्चे के साथ प्रेग्नेंट हैं। वहीँ इसके अलावा प्रोफेशनली भी एक्ट्रेस काफी अच्छा समय बिता रही हैं। वो फिलहाल अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म डार्लिंग्स की सफलता को सेलिब्रेट कर रहीं हैं फिल्म में आलिया के साथ शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू की प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसी के साथ आलिया जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नज़र आने वालीं हैं जो साल की सबसे बड़ी रिलीज़ में से एक है और वो फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में, आलिया ने नेपोटिजम की बहस और अपने रास्ते में आने वाली ट्रोलिंग के बारे में कई बातें की।

नेपोटिजम पर खुलकर बोलीं आलिया भट्ट

एक इंटरव्यू में, आलिया भट्ट से पूछा गया कि वो अपने रास्ते में आने वाले नेपोटिजम और ट्रोलिंग से कैसे निपटती हैं। इसपर ब्रह्मास्त्र स्टार ने जवाब दिया, "मेरा मानना ​​​​है कि मेरा काम बोले तो ज़्यादा बेहतर होगा शब्दों से है कि हम फिल्मों के माध्यम से बात करें। मुझे लगता है हमे रियेक्ट नहीं करना चाहिए,बुरा नहीं मानना चाहिए। ये बात सच है कि मुझे बुरा लगा। लेकिन जिस काम के लिए आपका सम्मान किया जाता है और प्यार किया जाता है,उसके बदले में बुरा महसूस करना काफी छोटी सी कीमत है। इस बारे में जब भी बात हुई में चुप रही,घर गयी और अपना काम किया। मैंने गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी फिल्म दी। आलिया ने आगे कहा कि मैं बातों से या कुछ कह कर अपना बचाव नहीं कर सकती हैं। "अगर आप मुझे पसंद नहीं करते हैं, तो मुझे मत देखो। मैं इसमें कुछ नहीं कर सकती। ये कुछ ऐसा है जो मैं नहीं कर सकती हूँ। बाकी मुझे जो काम मिला है, उसके लिए कड़ी मेहनत कर रही हूं।"

आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र

" ब्रह्मास्त्र-पार्ट वन शिवा" 9 सितंबर को पांच भारतीय भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म निर्माता करण जौहर हैं वहीँ एसएस राजामौली फिल्म को चारों भाषाओं में प्रस्तुत कर रहे हैं। चिरंजीवी ने ब्रह्मास्त्र के तेलुगु ट्रेलर को अपनी आवाज दी है। फिल्म को स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा नियंत्रित किया गया है। इसका उद्देश्य 'एस्ट्रावर्स' नामक अपने स्वयं के सिनेमाई ब्रह्मांड के एक हिस्से के रूप में नियोजित triology बनाए रखना है।

आलिया भट्ट के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया अयान मुखर्जी की मच अवेटेड फिल्म, ब्रह्मास्त्र की रिलीज़ के लिए कमर कस रही है, जिसमें अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन के साथ रणबीर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 9 सितंबर, 2022 को पांच भारतीय भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके बाद, वो फिल्म जी ले जरा, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखने को तैयार हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story