×

Brahmastra Trailer Released: रणबीर और आलिया का खास अंदाज़, धांसू हैं फिल्म का ट्रेलर

Brahmastra Trailer Released : रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसे लेकर रणबीर और आलिया के फैन्स का काफी पॉजिटिव रिस्पांस भी आ रहा है।

Shweta Srivastava
Published on: 15 Jun 2022 4:16 AM GMT (Updated on: 15 Jun 2022 4:21 AM GMT)
X

Brahmastra Trailer Full Video: ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर अब सामने आ चुका है फिल्म के ट्रेलर से जैसी उम्मीद थी ये वैसा ही है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र का इंतज़ार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं वहीँ फिलहाल फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। जिसे लेकर लोगों का काफी पॉजिटिव रिस्पांस भी आ रहा है।

ट्रेलर को लेकर फिल्म की कास्ट काफी ज़्यादा एक्ससिटेड थी। ब्रह्मास्त्र बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म है जिसका इंतज़ार हर कोई कर रहा है। वहीँ इसके ट्रेलर के सामने आने से लोगों की उत्सुकता इस फिल्म को लेकर और भी ज़्यादा बढ़ गयी है। फिल्म की शूटिंग साल 2017 में शुरू हुई थी और अब पूरे 5 साल बाद फिल्म 9 सितम्बर को रिलीज़ होगी।

ट्रेलर लांच से पहले रणबीर कपूर भी एक्ससिटेड दिखे वो सोशल मीडिया पर ज़्यादा एक्टिव नहीं हैं लेकिन उनका एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हुआ था। जिसमे उन्होंने अपने सभी फैंस से बताया था कि आज का दिन उनके लिए कितना खास है।

लांच होते ही बढ़े व्यूज

लोगों में इस फिल्म को लेकर वैसे भी काफी ज़्यादा क्रेजर है फिल्म का ट्रेलर लांच होने के कुछ ही देर में इसके व्यूज काफी ज़्यादा बढ़ गए है। ट्रेलर का रिस्पांस देख कर फिल्म मेकर्स और कास्ट काफी खुश है। इससे अब अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फिल्म भी कितनी ज़्यादा हिट होने वाली है। 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा' के ट्रेलर को देखकर ये पता चल रहा है कि ये फिल्म Larger Than Life है। फिल्म में रणबीर कपूर,आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन,मौनी रॉय और नागार्जुन एकदम अलग अंदाज़ में नज़र आने वाले हैं। फिल्म के ट्रेलर में भी उन्हें देख कर ऐसा कहा जा सकता है कि इस बार कुछ अलग देखने को मिलने वाला है।

वहीं आपको बता दें BrahmastraFilm के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर मंगलवार को एक वीडियो रणबीर का शेयर किया था। जिसमे उन्होंने कहा था,''कल मेरे लिए खास और अद्भुत दिन है. कल 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा' का ट्रेलर आएगा. मैं जानता हूं कि, आप सभी इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं और मैं भी आप सभी के रिस्पॉन्स का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं. वास्तव में अंदर से मरा जा रहा हूं।'इसके बाद रणबीर ने कहा था कि,''मुझे नहीं पता कि, मुझे फिर कभी ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा या नहीं। हमने इस फिल्म को बनाने के लिए अपना खून, पसीना, समय, दिल, आत्मा, लीवर, किडनी, सब कुछ दिया है और मैं वास्तव में उम्मीद करता हूं कि, यह आप लोगों को उत्साहित और प्रसन्न करेगा। साथ ही आखिरी तक जोड़े रखेगा।'

फिलहाल अब जब फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है तो ये कहा जा सकता है कि वाकई सभी ने फिल्म में काफी मेहनत की है जो साफ़ दिख भी रही है। और रणबीर की इस बात से आप भी ट्रेलर देखने के बाद इतेफाक रखते होंगे।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story