×

वाह रे SWAG: दुल्हन ने इशारा कर के कहा-दूल्हे को बोलो इधर देखे, वीडियो वायरल

एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे एक दुल्हन बड़े ही प्यारे अंदाज़ में अपने दूल्हे को बुला रही है और कहती दिख रही है कि दूल्हे को बोलो इधर देखे।

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 20 April 2022 6:07 AM GMT
Wedding Video Viral on Social Media
X

Wedding Video Viral on Social Media (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Wedding Video Viral on Social Media: शादी को लेकर हर लड़की का एक अरमान होता है। और शादी तय होते ही जहाँ शॉपिंग और पार्लर के लिए दौड़ धुप शुरू हो जाती है वहीँ आजकल वेडिंग प्लानर भी अपने अपने तरीके से अर्रंगेमेन्ट्स करते नज़र आ जाते हैं।

संगीत में लोग डांस परफॉरमेंस देते हैं तो दुल्हन और दूल्हे की एंट्री पर भी कवायत शुरू हो जाती है। हर कोई चाहता है कि उसकी शादी में हर एक चीज़ खास और यूनीक हो। कभी कभी कुछ ज़्यादा हटकर करने की होड़ में अक्सर कुछ गड़बड़ भी हो जाता है। साथ ही शादियों में अब लड़कियां सर झुककर शरमाते हुए नहीं बल्कि डांस करते हुए, पालकी में या फिर ग्रुप परफॉरमेंस के साथ आती दिखतीं हैं।

ज़माने के साथ साथ बदल गया है दुल्हनों का लुक और अंदाज़ भी। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे एक दुल्हन बड़े ही प्यारे अंदाज़ में अपने दूल्हे को बुला रही है और कहती दिख रही है कि दूल्हे को बोलो इधर देखे। वीडियो पर सभी कमैंट्स करते दिख रहे हैं ऐसे में दुल्हन बनी लड़की ने भी सभी को जवाब देते हुए लिखा है," वो मेरा प्यार है,और में खुशनसीब हूँ की मेरी शादी मेरे प्यार से हुई है। मैंने कई सारे बुरे कमैंट्स पढ़े ,लेकिन कोई बात नहीं क्योकि बहुत से लोगों को सच्चाई नहीं पता है। फिर भी बता दूँ,उसके रिश्तेदारों ने उसे घेर रखा था,उसे ये पता भी नहीं था कि में आ रहीं हूँ ,वो सब एक मज़ाक था मस्ती थी,प्लीज बुरी बातें मत फैलाइये न मेरे लिए और न ही उसके लिए। "

इस पर कई लोग दुल्हन को क्यूट और बेहद प्यारी कहते भी दिख रहे हैं। लोगों के ढेरों कमैंट्स आ रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story