×

Bhojpuri Video: इस पॉपुलर भोजपुरी गाने पर BTS डांस मूव्स सभी को कर रहे हैरान, ऑनलाइन वीडियो हुआ वायरल

Bhojpuri Video: अब वहीँ एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे भोजपुरी के मोस्ट पॉपुलर सांग पतली कमरिया मोरी जो निराला भारती और शिल्पी राज छोटी का है उसे बीटीएस पर फिल्माया गया है।

Shweta Srivastava
Published on: 2 Feb 2023 1:37 AM GMT
Bhojpuri Video and BTS
X

Bhojpuri Video and BTS (Image Credit-Social Media)

Bhojpuri Video: BTS, एक साउथ कोरियाई बॉय बैंड है, जो पूरे विश्व में काफी पॉपुलर है। पूरी दुनिया में लोग उनके म्यूजिक को सुनने और उस पर मस्ती से डांस करने का आनंद लेते हैं। केवल उनके सांग्स ही नहीं हैं बल्कि उनके म्यूजिक वीडियो और लाइव परफॉरमेंस दोनों में बीटीएस की अविश्वसनीय कोरियोग्राफी अक्सर वायरल होती रही है। कई इंडियन फैंस उनकी कोरियोग्राफी को लेकर और उनके म्यूजिक वीडियो को एडिट करके उसपर हिंदी गानों को लगा देते हैं। अब वहीँ एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे भोजपुरी के मोस्ट पॉपुलर सांग पतली कमरिया मोरी जो निराला भारती और शिल्पी राज छोटी का है उसे बीटीएस पर फिल्माया गया है।

इस भोजपुरी गाने पर थिरके साउथ कोरियाई बॉय बैंड 'BTS'

इंस्टाग्राम यूजर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आप BTS को इस लोकप्रिय भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए देख सकते हैं। वहीँ ये क्लिप बीटीएस के डायनामाइट गाने के म्यूजिक वीडियो का है। उस गाने पर भोजपुरी गाने का एडिटेड वर्जन बज रहा है। गाना बीटीएस की कोरियोग्राफी से मेल खाता नजर आ रहा है। डायनामाइट का ओरिजनल म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर HYBE LABEL द्वारा शेयर किया गया है।

इस वीडियो को 9 दिसंबर को शेयर किया गया था। अपलोड होने के बाद से इसे दो लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

इससे पहले सलमान खान की फिल्म दबंग से हुड़ हुड़ दबंग का बीटीएस 'डांसिंग' का एक और एडिटड वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो को एक यूजर ने एडिट करके इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। वीडियो में बीटीएस सदस्यों को लोकप्रिय हिंदी गाने पर थिरकते देखा जा सकता है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story