×

कान में प्रिंसेज की तरह दिखीं सोनम, अपने लुक से बनाया सबको दीवाना

Newstrack
Published on: 16 May 2016 7:11 AM GMT
कान में प्रिंसेज की तरह दिखीं सोनम, अपने लुक से बनाया सबको दीवाना
X

पेरिस: कान फिल्म फेस्टिवल में इंडियन सेलेब्स का अपियरेंस सुर्खियों में है। ऐश्वर्या राय बच्चन और मल्लिका शेरावत के बाद फेस्ट के रेड कारपेट पर सोनम कपूर ने अपना 6th अपियरेंस दिया। 30 साल की सोनम ने व्हाइट कैपेड और इम्ब्रॉइड्री वाला गाउन पहना था। रविवार को कान में सोनम ने फेमस डिजाइनर राल्फ और रूसो का लॉन्ग गाउन पहना।

SONAM-KAPOOR

30 साल की सोनम ने व्हाइट कैपेड और एम्ब्रॉयड्री वाला गाउन पहना था। वहीं, अनिल कपूर ने कान फिल्मोत्सव में शिरकत करने से पहले अपनी बेटी सोनम कपूर को शुभकामनाएं दी थीं।

ये भी पढ़ें...PHOTOS: ऐश का हैरान करने वाला लुक, सोशल साइट पर मिले भद्दे कमेंट

कान, पेरिस सोनम कपूर

अनिल ने एक वीडियो में बेटी के नाम मैसेज में कहा, 'सोनम कान के लिए शुभकामनाएं। मेरी कामना है कि 2016 तुम्हारे लिए कान में सबसे अच्छा साल साबित हो।'

SOANAM

ये भी पढें...इस एक्ट्रेस ने RJ से किया लव ‘विवाह’, 7 साल से कर रही थी डेटिंग

सोनम का अंदाज निराला

इससे पहले सोनम शनिवार को यहां के नाइस एयरपोर्ट पर अनामिका खन्ना के आउटफिट में नजर आई थीं। रविवार को सोनम ने फेमस डिजाइनर रॉल्फ एंड रुसो का लॉन्ग गाउन पहना। इस बार सोनम के साथ उनकी बहन रिया भी थीं।

SONAM

वे अम्फर गला प्रोग्राम में भी शामिल हुईं। रेड कार्पेट गाला में शामिल होने से पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर सोनम ने लिखा, वो 16 मई तक इंतजार नहीं कर सकती। पिछले साल उन्होंने यहां ब्लू बॉलगाउन पहना था।

SOANAM

Newstrack

Newstrack

Next Story