×

कांन्स फिल्म मोहत्सव में ऐश्वर्या राय का ये अंदाज़ कर देगा आपको हैरान, देखिये Video

ऐश्वर्या राय बच्चन का एक वीडियो सामने आया है जिसमे वो बेहद खूबसूरत नज़र आ रहीं हैं और मेकअप करती दिख रहीं हैं। आप भी देखिये ये वीडियो

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 19 May 2022 5:52 AM GMT
Aishwarya Rai in Cannes Film Festival 2022
X

Aishwarya Rai in Cannes Film Festival 2022 (Image Credit-Social Media)

Aishwarya Rai in Cannes Film Festival 2022: कांन्स फिल्म मोहत्सव (Cannes Film Festival 2022) का नाम आते ही सभी के ज़हन में जो पहला नाम आता है वो ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का है। सभी को बस इंतज़ार रहता है कि कब ऐश्वर्या रेड कारपेट पर आएं और उनके ऑउटफिट से लेकर उनके मेकअप को देखा जा सके।

ऐसे ही जब ऐश्वर्या कांन्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में आई तो हर नज़र बस उन्हें देखती रह गयी। ऐश्वर्या हर साल एक नए रूप में आ कर सभी को दंग कर देतीं हैं। अब ऐसा ही उनके एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे ऐश्वर्या मेकअप करती नज़र आ रहीं हैं। ऐश का हर अंदाज़ काफी निराला और प्यारा होता है। इस फेस्टिवल की शुरुआत होते ही ऐश्वर्या की पुरानी तस्वीरें जो कांन्स की ही हैं तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं।

ऐश्वर्या जब मुंबई एयरपोर्ट से कांन्स फिल्म फेस्टिवल के लिए बेटी आराध्या (Aradhya Bachchan) और पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ निकलीं तो भी उनका वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट सेंसेशन बन गया था। ऐश्वर्या की वैसे भी कही लम्बी चौड़ी फैन फॉलोइंग हैं। उनकी एक झलक पाने को लाखों लोग बैचैन रहते हैं। वहीँ अब ऐश्वर्या का एक वीडियो सामने आया है जिसमे वो बेहद खूबसूरत नज़र आ रहीं हैं और मेकअप करती दिख रहीं हैं। उनके इस वीडियो को उनके फैंस से लेकर सभी काफी ज़्यादा पसंद कर रहे हैं। आप भी देखिये ये वीडियो

आपको बता दें इस बार का कांन्स फिल्म फेस्टिवल भारत के लिए काफी खास है। इस साल भात को कंट्री ऑफ ऑनर (Country Of Honor) दिया जायेगा। जिसके लिए भारत को आधिकारिक तौर पर आमंत्रित किया गया है। साथ ही आपको बता दें कि समारोह की शुरुआत होने के बाद केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) के नेतृत्व में भारतीय आधिकारिक प्रतिनिधिमंडल और अन्य मेहमानों के लिए डिनर का भी आयोजन किया गया था। इस फिल्म फेस्टिवल में इस साल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जूरी की सदस्य हैं। साथ ही अभी तक ऐश्वर्या राय बच्चन,दीपिका पादुकोण,आर माधवन(R.Madhvan), केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर,प्रसून जोशी(Prasoon Joshi) ,हिना खान(Hina Khan),उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela),तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatiya)और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddique) ने अपने जलवे दिखये हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story