×

OMG! इस साउथ सुपरस्टार को अंजान शख्स ने मारी चप्पल, वीडियो वायरल

Thalapathy Vijay: इंटरनेट की दुनिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें साउथ सुपरस्टार थलापति विजय पर कोई चप्पल से हमला करते नजर आ रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 29 Dec 2023 1:23 PM GMT (Updated on: 30 Dec 2023 8:36 AM GMT)
Thalapathy Vijay
X

Thalapathy Vijay (Photo- Social Media)

Thalapathy Vijay: मनोरंजन जगत में अक्सर ही अंजान लोगों द्वारा सितारों संग हुई बदसुलूकी से रिलेटेड खबरें आतीं रहती हैं और अब एक बार फिर ऐसी खबर सामने आई है, जिसने फैंस के होश उड़ा दिए हैं। जी हां! इस बार इसकी चपेट में साउथ इंडस्ट्री के एक सुपरस्टार आ चुके हैं। दरअसल इंटरनेट की दुनिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें साउथ सुपरस्टार थलापति विजय पर कोई चप्पल से हमला करते नजर आ रहा है।

थलापति विजय पर हुआ चप्पल से हमला

साउथ इंडस्ट्री में सालों से राज कर रहे सुपरस्टार थलापति विजय के साथ हाल ही में एक हादसा हो गया। दरअसल थलापति विजय हाल ही में अभिनेता से नेता बने विजयकांत के अंतिम संस्कार में पहुंचें थे, जहां पर हजारों लोग इकट्ठा हुए थे। वहीं इसी दौरान ही किसी अंजान शख्स ने थलापती विजय पर चप्पल से हमला कर दिया।


वायरल जो रहे वीडियो के बारे में आपको विस्तार से बताएं तो उसमें थलापति विजय अपने फैंस से घिरे नजर आ रहें हैं। तभी एक चप्पल अचानक से उनकी ओर आती है, और उन्हें छूकर निकल जाती हैं। इसके बाद उनके पीछे खड़ा उनका बॉडीगार्ड इस चप्पल को उधर ही फेंक देता है, जहां से वह चप्पल आई थी। वहीं विजय अपनी गाड़ी में बैठकर चले जाते हैं। अपने साथ हुई इस घटना पर उन्होंने कुछ रिएक्ट भी नहीं किया। भले ही थलापति विजय शांत रहे, लेकिन उनके फैंस ने चप्पल फेंकने वाले शख्स की क्लास लगा दी है।

फैंस हुए क्रोधित

विजय के साथ हुई इस घटना का वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और फैंस उस शख्स पर गुस्सा जाहिर कर रहें हैं। लोगों को समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर उस व्यक्ति ने किस वजह से अभिनेता को चप्पल मारी। थलापति विजय के फैंस का गुस्सा देखते बन रहा है, सोशल मीडिया पर जमकर इसकी आलोचना हो रही है।

थलापति विजय वर्कफ्रंट

साउथ सुपरस्टार थलापति विजय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म "लियो" में नजर आए थे, जिसने बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया था। "लियो" को सिर्फ साउथ पर्दे पर ही नहीं, बल्कि हिंदी पर्दे पर भी काफी कमाल का रिस्पॉन्स मिला था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story