×

'बिग बॉस 10' से जुड़े इन दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज, सलमान खान भी फंसे चंगुल में

By
Published on: 20 Jan 2017 10:45 AM GMT
बिग बॉस 10 से जुड़े इन दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज, सलमान खान भी फंसे चंगुल में
X

salman khan swami om raj nayak

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को एक केस से राहत मिलती है, तो दूसरा सामने आ जाता है। हाल ही में दबंग सलमान खान को 1998 में दर्ज हुए आर्म्स एक्ट केस से कोर्ट ने राहत दी है। उन्हें इस केस में निर्दोष करार दे दिया गया। शायद उनकी खुशियों पर बुरी नजर रहती है। खबरों की मानें तो जल्द ही सलमान खान को एक बार फिर से कानूनी झंझट का सामना कर पड़ सकता है।

दरअसल यह परेशानी सलमान खान को कलर्स चैनल पर आने वाले रियलिटी शो 'बिग बॉस 10' के चलते हो सकती है। सलमान खान इस शो के होस्ट हैं। कहा जा रहा है कि यह शो वल्गैरिटी को बढ़ावा देता है और हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं भी आहत करता है। इन्हीं सब बातों के चलते 'बिग बॉस 10' के होस्ट सलमान खान, एक्स कंटेस्टेंट स्वामी ओम और सीईओ राज नायक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इन तीनों के ऊपर यह केस बरेली के एक वकील अनिल द्विवेदी की तरफ से दायर किया गया है।

आगे की स्लाइड में जानिए किसने दर्ज करवाया यह केस

एक अखबार के अनुसार, ‘वकील ने अपनी कंप्लेन में ये कहा कि है कि पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 10' वल्गैरिटी, गंदी लैंग्वेज के यूज को बढ़ावा दे रहा है, और हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने के लिए जिम्मेदार है। वकील का कहना है कि इस शो से कलर्स टीवी के सीईओ और शो के होस्ट सलमान खान भी इससे जुड़े हैं। केस दर्ज कराने वाले वकील ने यह भी बताया कि 'शो के कंटेस्टेंट स्वामी ओम ने साधुओं के द्वारा पहनी जाने वाली ड्रेस को पहनकर मीट खाया। इस तरह से उन्होंने हिंदू धर्म की महत्ता को नीचा दिखाया है।

केस दर्ज करवाने वाले वकील ने सलमान खान, स्वामी ओम और राज नायक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने पर जोर दिया है। मजिस्ट्रेट कुसुमलता राठौर ने मामले की सुनवाई 13 फरवरी को निर्धारित रखी है।

Next Story