×

समर्थकों का हुड़दंग पड़ा बिगबॉस फेम मनवीर पर भारी, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

By
Published on: 2 Feb 2017 6:56 AM GMT
समर्थकों का हुड़दंग पड़ा बिगबॉस फेम मनवीर पर भारी, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज
X

नोएडा: बिग-बॉस सीजन 10 में विजेता बने नोएडा के मनवीर गुर्जर की मुश्किलें बढ़ती हुई दिख रही हैं। एक तरफ मनवीर गुर्जर के शादीशुदा होने को लेकर सवाल खड़े हुए हैं, तो वहीं दूसरी तरफ 31 जनवरी को बिग बॉस विजेता के नोएडा आगमन पर आयोजित स्वागत कार्यक्रम में उनके समर्थकों द्बारा नोएडा की सड़कों पर जाम लगाना और हुड़दंग काटना मनवीर को भारी पड़ गया है। कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस ने मनवीर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

आगे की स्लाइड में जानिए मनवीर कैसे फंसे यूपी पुलिस की गिरफ्त में

manveer gurjar

हुड़दंग की फोटो यूपी पुलिस के ट्विटर पर हुई अपलोड: नोएडा के सेक्टर-46 में मनवीर गुर्जर के लिए एक स्वागत समारोह रखा गया था और मनवीर गुर्जर के दिल्ली एयरपोर्ट से नोएडा तक आने के दौरान काफी लोगों ने मनवीर के समर्थन में नारेबाजी की। काफी संख्या में लोग नोएडा के सेक्टर-46 पहुंचे। सेक्टर-46 में जिस जगह मनवीर गुर्जर के समर्थकों द्बारा स्वागत समारोह का आयोजन किया गया था, उस स्थल के आसपास गाड़ियों की संख्या ज्यादा होने की वजह से भीषण जाम की स्थिति बन गई थी। साथ हीं मनवीर के समर्थकों द्बारा काटे जाने वाले हुड़दंग की कई वीडियो भी वायरल हुई थी। साथ ही समर्थकों द्वारा यूपी पुलिस को फोटो की भी ट्वीट की। जिसके बाद यह एफआईआर दर्ज की गई।

आगे की स्लाइड में जानिए क्यों हो रहा मनवीर के साथ ऐसा

जाम लगाने से बढ़ी अव्यवस्था: इसी सब को देखते हुए नोएडा के थाना सेक्टर 39 में मनवीर गुर्जर और उनके समर्थकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस अधिकारियों की मानें, तो जिस जगह स्वागत समारोह की परमिशन ली गई थी। उसके आसपास के एरिया में भी मनवीर गुर्जर के समर्थकों द्बारा जाम लगाकर अव्यवस्थाएं पैदा कर दी गई थी, जिसके चलते उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

क्या कहना है अधिकारियों का

एनपी सिटी दिनेश यादव ने बताया कि समर्थकों द्वारा सदरपुर चौकी के सामने हुड़दंग किया। बार-बार मना करने पर भी वह नहीं माने, लिहाजा मनवीर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जांच की जा रही है।

Next Story