मिथुन के बेटे पर FIR: पहले किया रेप, फिर कराया अबॉर्शन…

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और बेटे महाक्षय पर बलात्कार , चीटिंग और जबरन अबॉर्शन कराने का गंभीर आरोप लगा है। मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में यह मामला दर्ज कराया गया है।

मिथुन चक्रवर्ती- महाक्षय

मिथुन चक्रवर्ती- महाक्षय (file pic )

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और बेटे महाक्षय पर बलात्कार , चीटिंग और जबरन अबॉर्शन कराने का गंभीर आरोप लगा है। बता दें, कि मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में यह मामला दर्ज कराया गया है। पीड़िता ने लिखित शिकायत पुलिस को दी हैं। जिसके मुताबिक पीड़िता महिला और महाक्षय 2015 से रिलेशनशिप में थे। इस दौरान महाक्षय ने शादी का झूठा वादा कर के पीड़िता महिला के साथ  शारीरिक संबंध बनाए।

ऐसे दिया प्यार का झासा

पीड़िता ने पुलिस को अपने लिखित बयान ने बताया कि साल 2015 से  पीड़िता को घर बुलाया और उसे सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली की दवा दी और इस दौरान महाक्षय ने पीड़िता के बिना कन्सेन्ट के ही उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए और बाद में शादी का झांसा देता रहा। महाक्षय उर्फ़ मेमो 4 साल तक पीड़िता के साथ शारीरक संबंध बनाता रहा और शारीरिक, मानसिक तौर पर उसे पीड़ा पहुंचाता रहा।

अबॉर्शन करने का दबाव

पीड़िता ने अपने लिखित बयान में आगे बताया कि इस रिलेशनशिप की वजह से जब वह प्रेग्नेंट हो गई तो महाक्षय ने असे अबॉर्शन करने के लिए दबाव डालता रहा। जब वो नहीं मानी तो ज़बरन पिल्स देकर अबॉर्शन करवा दिया। पीड़िता का यह कहना है कि उसे इस बात का बिलकुल अंदाजा नही था कि उसे जो पिल्स दी जा रही हैं उससे उसका अबॉर्शन हो सकता है।

ये भी पढ़ें…जादू, टोना और डायन-बिसाही के बढ़ते मामले, कुप्रथा ने ली अबतक सैंकड़ों की जान

दिल्ली रोहिणी कोर्ट में दर्ज FIR

पीड़िता का कहना है कि इस मामले की शिकायत करने के बाद ‘महाक्षय की मां योगिता बाली ने पीड़िता को धमकाया था और मामले को रफादफा करने के लिए दबाव भी बनाया। पीड़िता ने इससे पहले भी FIR दर्ज करवाने की कई बार कोशिश की थी, लेकिन जब पुलिस ने FIR दर्ज नही किया। जिसके बाद पीड़िता दिल्ली शिफ्ट हो गई। दिल्ली शिफ्ट होने के बाद उन्होंने वह के रोहिणी कोर्ट में एफआईआर दर्ज करवाने के लिए अपील की थी। जिसके प्राइमा फेंसी एविडेंस के आधार पर कोर्ट ने मामले में एफआईआर दर्ज करने और जांच करने के आदेश दिए थे। जिसके बाद गुरुवार को मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया।

ये भी पढ़ें…अब घिरेगी योगी सरकार: सपा ने बनाई रणनीति, कानून व्यवस्था पर फसेगी भाजपा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App