×

Case Toh Banta Hai: कॉमेडी शो "केस तो बनता है" पर आये संजय दत्त, रितेश देशमुख के साथ किया जमकर डांस

Case Toh Banta Hai: अमेज़ॅन मिनी टीवी का शो "केस तो बनता है" में कॉमेडी का दरबार एक 'स्वैग रूम' में बदल गया जब नए सेलिब्रिटी गेस्ट संजय दत्त इस शो का हिस्सा बने।

Shweta Srivastava
Published on: 29 Dec 2022 11:53 AM GMT
X

Case Toh Banta Hai (Image Credit-Social Media)

Case Toh Banta Hai: अमेज़ॅन मिनी टीवी का शो "केस तो बनता है" में कॉमेडी का दरबार एक 'स्वैग रूम' में बदल गया जब नए सेलिब्रिटी गेस्ट संजय दत्त इस शो का हिस्सा बने। कई तरह के अतरंगी इलज़ामों से निपटने के लिए सबके चहेते संजू बाबा कॉमेडी के कोर्ट में उतरे। जिसके होस्ट थे रितेश देशमुख वहीँ इस शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो में रितेश के साथ संजय दत्त मस्ती भरे मूड में दिखाई दे रहे हैं।

अमेज़ॅन मिनी टीवी - की वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, ने आज एक टीज़र जारी किया है जो संजय दत्त को उनके खुशमिजाज मूड में दिखा रहा है। संजू बाबा को वीडियो में फिल्म "वास्तव" से अपना प्रसिद्ध डायलॉग 'पछस तोला' भी सुनाते हुए देखा गया था।

जनता के वकील रितेश देशमुख ने जब उनसे उनकी गर्लफ्रेंड्स के बारे में पूछा, " 308 गर्लफ्रेंड्स, साल में 365 दिन होते हैं, तो 57 मतलब ... संडे ऑफ था क्या?" .इसके बाद कॉमेडी कोर्ट रूम में संजय दत्त का सामना कॉमेडियन संकेत भोसले से भी हुआ जो संजू बाबा के रूप में बेहतरीन तरह से एक्ट करते हैं।

"केस तो बनता है" अपनी तरह का अनूठा वीकली कॉमेडी शो है, जिसमें रितेश देशमुख एक बचाव पक्ष के वकील और वरुण शर्मा एक सरकारी वकील के रूप में नज़र आएंगे।

रितेश अपनी पत्नी जेनेलिया के साथ कुछ दिन पहले कलर्स के पॉपुलर शो बिग बॉस 16 में नज़र आये थे। दोनों को आखिरी बार फिल्म मिस्टर मम्मी में देखा गया था, वहीँ अब दोनों अपने होम प्रोडक्शन, मराठी फिल्म वेद में एक साथ नज़र आएंगे। जिसे रितेश द्वारा निर्देशित और पत्नी जेनेलिया द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म की रिलीज से पहले, उसकी एक स्क्रीनिंग पार्टी आयोजित की गई थी, जिसमें इस कपल ने शिरकत भी की थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story