×

DDLJ हुई पच्चीस की: बदला ट्विटर पर नाम, शाहरुख-काजोल ने मनाया जश्न

अभिनेता शाहरुख खान ने फिल्म में राज मल्होत्रा का किरदार निभाया था। फिल्म में उनका रोल थोड़ा शरारती किस्म का था। मूवी में उन्हें सिमरन नाम की लड़की से प्यार हो जाता है। ये सिमरन का किरदार काजोल ने अदा किया।

Newstrack
Published on: 20 Oct 2020 3:28 PM GMT
DDLJ हुई पच्चीस की: बदला ट्विटर पर नाम, शाहरुख-काजोल ने मनाया जश्न
X
DDLJ हुई पच्चीस की: बदला ट्विटर पर नाम, शाहरुख-काजोल ने मनाया जश्न

मुंबई: अपने वालीवुड की फ़िल्में बहुत कमाल की होती हैं। इतिहास रचने में इनका कोई जवाब नहीं है। भारतीय सिनेमा का इतिहास बहुत समृद्धशाली है। फिल्म जगत के निर्देशकों ने ऐसी-ऐसी फ़िल्में बनाई है, जिनका बैनर सालों तक एक सिनेमाघरों से नीचे नहीं उतरा। कुछ नहीं, बहुत सी ऐसी फ़िल्में भी हैं जो आज लोगों के दिलों दिमाग में बसी हुई हैं।

सालों तक मराठा थिएटर में दिखाई गयी DDLJ

आपको सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अभिनीत "शोले" तो याद होगी, उसके बाद एक ऐसी ही एक और फिल्म है "दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे।" इस फिल्म में शाहरुख खान और काजोल की केमिस्ट्री के फैंस कायल हो गए थे। मूवी ने रिकॉर्ड सेट किए। फिल्म को इतना पसंद किया गया कि सालों तक मराठा थिएटर में फिल्म दिखाई गई। अब फिल्म ने 25 साल पूरे कर लिए हैं। इस खुशी के मौके पर सभी काफी एक्साइटेड हैं।

ddlj-shahrukh khan-kajol.jpg -2

ये भी देखें: चीन पर गिरेगा बम! भारत देगा ऐसा झटका, मिला इस देश का साथ

सिमरन के किरदार में काजोल, ने बदला ट्विटर का नाम

अभिनेता शाहरुख खान ने फिल्म में राज मल्होत्रा का किरदार निभाया था। फिल्म में उनका रोल थोड़ा शरारती किस्म का था। मूवी में उन्हें सिमरन नाम की लड़की से प्यार हो जाता है। ये सिमरन का किरदार काजोल ने अदा किया। शाहरुख और काजोल ने इन कैरेक्टर्स को बखूबी निभाया। फिल्म के 25 साल होने पर शाहरुख और काजोल ने अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदल दिया है।

ddlj-shahrukh khan-kajol-3

ये भी देखें: पाकिस्तान वाला वैष्णो देवी: मुस्लिम भी कर रहे पूजा, PM समेत ये कर चुके दर्शन

ट्विटर का नाम 'राज मल्होत्रा रखा, काजोल ने 'सिमरन'

शाहरुख ने अपने ट्विटर का नाम राज मल्होत्रा रख लिया है और काजोल ने सिमरन। दोनों ने ही फिल्म से जुड़ा एक मोंटाज वीडियो भी शेयर किया है। काजोल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- राज और सिमरन! दो लोग,1 फिल्म, 25 साल और अभी भी बेशुमार प्यार मिल रहा है। वहीं शाहरुख ने लिखा- 25 साल!!! राज और सिमरन से प्यार करने के लिए आपका पूरे दिल से आभार व्यक्त करता हूं। वहीं दूसरी तरफ अनुपम खेर ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल की प्रोफाइल फोटो चेंज की है। उन्होंने फिल्म से जुड़े अपने कैरेक्टर की फोटो लगाई है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story