×

Celebreality 2022-2023 Years: ऐसा होगा इन हस्तियों का क्रिसमस और न्यू ईयर, जाने 2022 कैसा रहा फेमस लोगों के लिए

Celebreality 2022-2023 Years: साल 2022 जल्द विदा लेने वाला है और नया साल आने वाला है तो ऐसे में आइये जानते हैं हस्तियों ने अपने क्रिसमस सेलिब्रेशन और न्यू ईयर की क्या प्लानिंग कर रखी है।

Shweta Srivastava
Published on: 3 Dec 2022 12:47 AM GMT (Updated on: 3 Dec 2022 4:05 AM GMT)
Celebreality 2022-2023 Years
X

Celebreality 2022-2023 Years (Image Credit-Social Media)

Celebreality 2022-2023 Years: क्रिसमस का प्यारा त्यौहार और नया साल जल्द आने वाला है ऐसे में जहाँ हर तरफ उसकी जगमगाहट धीरे धीरे नज़र आ रही है वहीँ हमारा बॉलीवुड भी इससे कभी अछूता नहीं रहा है। हर साल सेलेब्स कई क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरीं सोशल मीडिया के ज़रिये शेयर करते आये हैं वहीँ इस बार भी उनके फैंस उनकी क्रिसमस औरन्यू ईयर पार्टी की तस्वीरों का बेसब्री से वेट करेंगे। ऐसे में आइये आपको बता देते हैं कि हर साल आपके पसंदीदा सेलेब्स इस दिन को कैसे मानते हैं।

नए साल और क्रिसमस पर क्या करते हैं बॉलीवुड सेलेब्स

साल 2022 जल्द विदा लेने वाला है और नया साल आने वाला है तो ऐसे में आइये जानते हैं हस्तियों ने अपने क्रिसमस सेलिब्रेशन और न्यू ईयर की क्या प्लानिंग कर रखी है और हर साल ये सितारे कैसे इस दिन को खास बनाने की कोशिश करते हैं।

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)

बॉलीवुड दिवा शिल्पा शेट्टी सबसे हॉट एंड हप्पेनिंग पर्सनलटीज़ में से एक हैं। वो क्रिसमस पर जहाँ अपने घर वो ख़ूबसूरती से सजती हैं वहीँ न्यू ईयर की पार्टी को भी क़ाफी धूम से मानाने में विश्वास करतीं हैं। यूं तो ये साल उनके और उनके पति राज कुंद्रा के लिए काफी मुश्किलों भरा रहा है लेकिन उम्मीद हैं कि आने वाला साल उनके लिए धीर सारी खुशियां लेकर आये।


साल 2021 शिल्पा ने क्रिसमस ट्री के सामने बैठी अपनी एक तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर की थी। अपने फैंस को शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने लिखा था, "आप सभी को एक शांतिपूर्ण और क्रिसमस की शुभकामनाएं। यह धन्य दिन आपके जीवन को ढेर सारी खुशियों, मुस्कुराहट और प्यार से भर दे।"

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

ये साल रणबीर कपूर के लिए काफी खास रहा है जहाँ उन्हें अपनी बेटर हाफ आलिया भट्ट का मिला वहीँ अब वो पापा भी बन चुके हैं। वहीँ इस साल वो क्रिसमस और न्यू ईयर को किस धूम से मानते हैं ये देखना काफी दिलचस्प होने वाला है।

Ranbir Kapoor (Image Credit-Social Media)

आपको बता दें पिछले साल रणबीर कपूर ने नीतू कपूर और आलिया भट्ट ने भी साथ में क्रिसमस मनाया था । रणबीर, आलिया और फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी वहीँ नीतू ने अपने फैंस को मेरी क्रिसमस की बधाई दी थी। नीतू की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजीस ड्रॉप करके रणबीर के साथ उनकी तस्वीर पर कमेंट किया था।

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

Anushka Sharma (Image Credit-Social Media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इस साल भी क्रिसमस और न्यू ईयर काफी धूम धाम से मनाने की प्लानिंग कर रहीं हैं। जहाँ पिछले साल उनके पति क्रिकेटर विराट कोहली एक्ट्रेस के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी। फोटो में कपल सांता क्लॉज के साथ बेंच पर बैठे नजर आ रहे थे। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया था, "मेरी क्रिसमस।" अनुष्का ने भी इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की थी और इसे कैप्शन दिया था , "सैंटा और हमारी ओर से मेरी क्रिसमस।"

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha)

Richa Chadha (Image Credit-Social Media)

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के लिए भी ये साल नई शुरुआत से भरपूर था जहाँ उनकी शादी उनके को एक्टर और बॉयफ्रेंड अली फज़ल से हुई दोनों एक दूसरे को काफी लम्बे समय से डेट कर रहे थे और कोरोना महामारी के चलते दोनों की शादी काफी वक़्त से टल रही थी वो अंततः इस साल हो गयी। ऋचा अभी कुछ दिन पहले अपने ट्वीट के चलते सुर्ख़ियों में आ गईं थी उनपर भारतीय सेना का अपमान करने का अरूप लगा था। फिलहाल उसके लिए उन्होंने माफ़ी भी मांग ली। लेकिन ऋचा भी क्रिसमस और न्यू ईयर काफी धूम धाम के साथ मानतीं हैं एयर इस साल उनके इस खास मौके को और भी स्पेशल तरीके से सेलिब्रेट करने की वजह भी है। पिछले साल ऋचा ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी और इसे कैप्शन दिया था, "गुड मॉर्निंग और सभी को क्रिसमस की बहुत बहुत बधाई। ये नासमझ होने का मौसम है। प्यार फैलाओ, क्योंकि आखिर में वही जीतता है। "

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story