×

Poonam Pandey की घटिया पब्लिसिटी पर भड़के सितारे, कल मनाया दुख, आज लगा रहें फटकार

Poonam Pandey News: पूनम के जीवित होने की खबर सामने आते ही, सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया, वहीं अब जिन सितारों ने कल पूनम के लिए दुख जताया था, अब वे पूनम की इस घटिया पब्लिसिटी स्टंट पर भड़के नजर आ रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 3 Feb 2024 11:18 AM GMT
Poonam Pandey
X

Poonam Pandey Fake Death News (Photo- Social Media) 

Poonam Pandey News: 2 फरवरी की सुबह मनोरंजन जगत से एक ऐसी खबर सामने आई, जिसने पूरी इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया। जी हां! जानी-मानी अभिनेत्री पूनम पांडे के निधन की खबर हर किसी के लिए बेहद शॉकिंग थी। हालांकि कहीं ना कहीं बहुत से लोगों को ये बात हजम नहीं हो रही थी कि पूनम पांडे इस दुनिया को अलविदा कह चुकीं हैं, क्योंकि ना तो उनकी डेड बॉडी को लेकर कोई जानकारी मिल रही थी और ना ही उनके परिवार वालों से कॉन्टैक्ट हो पा रहा था, इस वजह से पूनम पांडे की मौत की खबर एक रहस्य बनी हुई थी, लेकिन अब जाकर पूनम पांडे ने खुद रिवील किया कि उन्होंने ऐसा पब्लिसिटी के लिए किया था। पूनम के जीवित होने की खबर सामने आते ही, सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया, वहीं अब जिन सितारों ने कल पूनम के लिए दुख जताया था, अब वे पूनम की इस घटिया पब्लिसिटी स्टंट पर भड़के नजर आ रहें हैं।

राहुल वैद्य ने कहा वेलकम टू कलयुग

जाने-माने सिंगर और अभिनेता राहुल वैद्य ने कल पूनम पांडे के लिए ट्वीट करते हुए कहा था कि उन्हें लगता है कि पूनम पांडे की मौत की खबर झूठी है। अब जब सच सामने आ गया है तो उन्होंने कहा, "और मैं सही था। अब जब पूनम जिंदा है तो मैं कह सकता हूं कि RIP पीआर/ मार्केटिंग। कलयुग में आपका स्वागत है।"


अली गोनी ने पूनम और मीडिया को लगाई लताड़

बिग बॉस फेम अली गोनी ने भी पूनम पांडे की इस हरकत पर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "ये बहुत ही घटिया पब्लिसिटी थी बस.... तुम्हें लगता है ये मजाक है? कसम से तुम्हें और तुम्हारी पीआर टीम को बायकॉट करना चाहिए....ब्लडी लूजर्स और मीडिया पोर्टल हमें आप पर ट्रस्ट है, इसलिए हमने विश्वास किया....आप सभी को शर्म आनी चाहिए।"


कुशाल टंडन ने पूनम को कहा स्टूपिड

अभिनेता कुशाल टंडन ने भी पूनम पांडे द्वारा की गई इस तरह की चीप पब्लिसिटी पर ऐतराज जताया। उन्होंने लिखा, "अपनी ही मृत्यु का अफवाह उड़ाना कितना स्टूपिड तरीका है। बहुत ही दुखद है। मुझे लगता है कि उस व्यक्ति को और उसकी पीआर टीम को जेल के अंदर डाल देना चाहिए, ताकि आगे से ऐसा ना हो। ये मीडिया हाउस के लिए भी एक अलार्म है कि वे सबसे पहले फैक्ट को चेक करे, तभी कोई खबर पोस्ट करें।"


दिशा परमार ने कही ये बात

"बड़े अच्छे लगते हैं 2" में नजर आ चुकीं अभिनेत्री दिशा परमार ने भी पूनम पांडे पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा, "सच में? आप इस तरह से अवरनेस क्रिएट करती हैं? नहीं! इस तरह आप अपने ही लिए लॉ पीआर क्रिएट करती हैं। बहुत ही वाहियात। लोग सच में इतना नीचे गिर चुके हैं, अपनी ही मृत्यु की अफवाह उड़ा रहें हैं। शॉक्ड।"


इन स्टार्स के अलावा भी रिद्धि डोगरा, आरती सिंह, देबीना बनर्जी, अशोक पंडित, एकता कपूर, शार्दुल पंडित, निया शर्मा, निक्की तंबोली, प्रिंस नेरुल्ला समेत तमाम हस्तियां पूनम पांडे पर भड़ास निकाल रहीं हैं। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स का भी गुस्सा देखते बन रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story