×

Fathers Day 2022: ये सितारे मनाएंगे पहली बार फादर्स डे, देखिये फोटोज

Celebrities First Happy Fathers Day: इस साल फादर्स डे उन स्टार्स के लिए बेहद स्पेशल होने वाला है।चलिए जानते हैं कि ऐसे कौन से सितारें हैं जो पहली बार फादर्स डे मनाने वाले हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 19 Jun 2022 6:23 AM GMT (Updated on: 19 Jun 2022 6:25 AM GMT)
Celebrities First Happy Fathers Day 2022
X

Celebrities First Happy Fathers Day 2022 (Image Credit-Social Media)

Celebrities First Happy Fathers Day 2022: जून का तीसरा संडे होता है फादर्स डे,और इस रविवार को पूरी दुनिया फादर्स डे सेलिब्रेट करेगी। साथ ही इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी कई ऐसे सितारे हैं जो अपना पहला फादर्स डे सेलिब्रेट करने वाले हैं। इस साल फादर्स डे उन स्टार्स के लिए बेहद स्पेशल होने वाला है। जिसके लिए वो सभी काफी एक्साइटेड भी हैं। तो चलिए जानते हैं कि ऐसे कौन से सितारें हैं जो पहली बार फादर्स डे मनाने वाले हैं।

निक जोनस (Nick Jonas)

Nick Jonas with Daughter Malti (Image Credit-Social Media)

प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस कुछ समय पहले ही माता पिता बने हैं। उन्होंने सरोगेट के माध्यम से अपनी बच्ची का इन दुनिया में स्वागत किया। प्रियंका और निक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी ख़ुशी को बयां किया। साथ ही आपको बता दें कि कुछ समय पहले निक ने अपनी बेटी को लेकर खुलासा किया था कि उनकी बेटी मालती करीब सौ दिनों तक एन.आई.सी.यू (N.I.C.U) में रही थीं। जो प्रियंका और निक दोनों के लिए काफी मुश्किल दौर था। फिलहाल निक जोनस का ये पहला फादर्स डे होगा जब वो अपनी बेटी के साथ इसे सेलिब्रेट करेंगे।

प्रीति जिंटा ने पति जीन गुडइनफ (Gene Goodneough)

Preeti Zinta with Husband Gene Goodneough (Image Credit-Social Media)

बॉलीवुड की बबली गर्ल प्रीती ज़िंटा की शादी कुछ साल पहले जीन गुडइनफ (Gene Goodneough) के साथ हुई थी। वहीँ अभी कुछ समय पहले ही प्रीती ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। प्रीति के जुड़वा बच्चों में एक लड़का है और एक लड़की। उनके पति जीन गुडइनफ का ये अपने दोनों बच्चों के साथ पहला फादर्स डे होगा। इस कपल ने लड़की का नाम जिया गुडइनफ रखा है और बेटे का नाम जय गुडइनफ रखा है।

काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू (Gautam Kichlu)

Kajal Agarwal with Husband Gautam Kichlu (Image Credit-Social Media)

साउथ फिल्म एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू कुछ समय पहले ही माता-पिता बने है। फिलहाल उनके पति गौतम किचलू अब अपने बच्चे के साथ पहला फादर्स डे मानाने वाले हैं।

भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa)

Bharti Singh Husband Harsh Limbachiyaa (Image Credit-Social Media)

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति टेलीविज़न की मशहूर जोड़ियों में से एक हैं। कुछ समय पहले ही भारती ने बेटे को जन्म दिया है। हर्ष और उनके बेटे गोला का ये पहला फादर्स डे होगा।


Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story