×

Raksha Bandhan 2022: इन दो पॉपुलर एक्ट्रेसस ने सबसे पहले बाँधी अपने भाई को राखी, आइये जाने कौन है ये दोनों

Raksha bandhan 2022: चलिए जानते हैं कौन हैं ये दो अभिनेत्री जिन्होंने राखी के एक दिन पहले अपने भाइयों के साथ इस त्यौहार को मनाया।

Shweta Srivastava
Published on: 11 Aug 2022 5:15 AM GMT
Rakshbandhan 2022
X

Rakshbandhan 2022 (Image Credit-Social Media)

Rakshbandhan 2022: रक्षाबंधन का त्यौहार आखिर आ गया। कई दिनों से इस त्यौहार की सब जगह धूम थी। तरह तरह की राखियों से मार्केट भी गुलज़ार है। वहीँ हमारी टेलीविज़न इंडस्ट्री में भी राखी का ये पावन त्यौहार काफी धूम धाम से मनाया जाता है। आज चलिए देखते हैं किस किस एक्ट्रेस ने अपने भाई की कलाई पर रक्षाबंधन के एक दिन पहले राखी बंधीं।

जहाँ बॉलीवुड रक्षाबंधन के त्यौहार को बड़ी मस्ती के साथ मना रहा है वहीँ टेलीविज़न के सितारों में दो एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जिन्होंने रक्षाबंधन से पहले अपने भाइयों को राखी बंधीं। ये दोनों ही एक्ट्रेस काफी मशहूर हैं और टेलीविज़न इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसस में इनका नाम शामिल है तो चलिए जानते हैं कौन हैं ये दो अभिनेत्री जिन्होंने राखी के एक दिन पहले अपने भाइयों के साथ इस त्यौहार को मनाया।

निया शर्मा ने मनाया रक्षाबंधन

Nia Sharma Rakshabandhan Celebration (Image Credit-Social Media)

जहाँ लोग इस जदोजहद में हैं कि राखी 11 अगस्त को है या 12 अगस्त को वहीँ टेलीविज़न इंडस्ट्री की हॉट गर्ल यानि निया शर्मा ने इस त्यौहार को 10 अगस्त को ही मना लिया। निया ने अपने भाई के हाँथ पर राखी बीते कल यानि 10 तारीख को बांध दी है। साथ ही उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने अपने भाई सिद्धार्थ मल्होत्रा को राखी बाँधी है जिसके बाद उनकी ये तस्वीर इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही है।

दिव्यांका त्रिपाठी ने मनाया रक्षाबंधन

Divyanka Tripathi Rakshabandhan Celebration (Image Credit-Social Media)

इस त्यौहार को 10 अगस्त को मानाने वाली एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी भी हैं। जिन्होंने 11 या 12 नहीं बल्कि 10 तारीख को ये त्यौहार मनाया। दिव्यांका का स्टाइल वैसे भी हमेशा थोड़ा हटकर ही रहता है और इस बार रक्षाबंधन पर भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। उन्होंने इस त्यौहार को काफी मॉडर्न तरीके से मनाया। उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है। उनकी राखी से लेकर मीठी डिश भी काफी मॉडर्न है। जहाँ दिव्यांका की राखी अलग नज़र आई वहीँ उन्होंने मुँह मीठा करने के लिए मिठाई की जगह केक रखा था। दिव्यांका ने अपनी इंस्टा स्टोरी में जो तस्वीर शेयर की है उसमे टेबल को काफी अच्छे से सजा हुआ आप देख सकते हैं जिसमे राखी और केक के साथ काफी कुछ रखा।

तसवीरों को देखकर आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि निया और दिव्यांका दोनों ने ही इस त्यौहार को सबसे पहले मना लिया है। कमेंट बॉक्स में हमे ज़रूर बताइयेगा कि आओ इस त्यौहार को कब मना रहे हैं। 11 अगस्त या 12 अगस्त ?

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story