×

इन सेलिब्रेटीज की HABITS हैं अजीब, जानकर नहीं जाएंगे इनके करीब

suman
Published on: 22 Aug 2018 3:09 AM GMT
इन सेलिब्रेटीज की HABITS हैं अजीब, जानकर नहीं जाएंगे इनके करीब
X

बॉलीवुड हो या हॉलीवुड यहां की सेलीब्रेटिज की नकल करना उनके फैंस की आदत होती है। हर कोई इन सितारों की लाइफस्टाइल जानना चाहते है। उन्हें क्या पसंद है क्या नहीं सबकुछ, इन सेलिब्रेटीज की दुनिया को लोग ख्वाबों की दुनिया ही मानते है जहां ये ठाट से रहते है, लेकिन इसमें हम ये भूल जाते है कि ये कलाकर भी हमारे तरह ही आम इंसान है। उनमें भी अच्छाई और बुराई दोनों होती है। आज हम कुछ से सेलिब्रेटीज की चर्चा करेंगे, जिसमें ये बताएंगे कि उनमें क्या बुराई है। जैसे कुछ सेलिब्रेटी के बारे में कहते है कि वे टॉयलेट जाने के बाद फ्लश करना भूल जाता है तो कोई महीनों-महीनों नहीं नहाता तो कोई खूबसूरती के चक्कर में अपना ही यूरिन पी लिया तो कोई टॉयलेट से आने के बाद हाथ धोना ही भूल जाता है।

जंपिंग जैग एक्टर जीतेंद्र को टॉयलेट में जाकर खाने की आदत हैं। वे टॉयलेट में पपिता लेकर जाते हैं और वहीं बैठकर खाते हैं।

किसी भी 5 स्टार होटल में ठहरने से पहले जिंटा अपने बाथरूम को चैक करती हैं. ऐसी ही आदत सन्नी दिओल को भी है. वो अपने घर या होटल के सिवा कहीं का बाथरूम यूज़ नहीं करते

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को खुले छत पर नहाने की बुरी आदत है। उन्हें बाथरूम में नहाना बिल्कुल पसंद नहीं। उन्हें नहाते वक्त आसमान देखना, चांद-सूरज देखना अच्छा लगता है।इसके लिए उन्होंने अपने छत पर व्यवस्था भी किया, और वो रोज वहीं खुले आसमान में नहाती हैं।

हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस मेगन फॉक्स की बुरी आदत सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। इन्हें टॉयलेट से आने के बाद फ्लश से पानी गिराने का याद ही नहीं रहता। छी छी मेगन इतनी गंदी है।

शाहरुख खान को सिगरेट पीने की बुरी लत है। ये सभी जानते है,लेकिन उनमें इससे भी बड़ी खामी है कि वे अपने जूते ही नहीं उतारते। शाहरुख को अगर जूते पहने-पहनाए सोने की इजाजत मिल जाए, तो वह ताउम्र जूते न उतारें।

उर्मिला मांतोडकर को सफाई बहुत पसंद है। मेडिकल की भाषा में इसे क्लीनिंग सिंण्ड्रोम कहा जाता है। उर्मिला पैर धोने के बाद उसे पोछती नहीं है। उनका कहना है कि तौलिये में बैक्टिरिया होते हैं।

ये तो सब जानते है कि जॉन अब्राहम ने तेज बाइक चलाने की आदत है। जॉन अब्राहम को लगातार अपने पैर हिलाते रहने की गंदी आदत हैं। कई बार तो उनकी फिल्मों की शूटिंग पर इसका असर पड़ता है। कई शॉट दोबारा लेने पड़ते हैं।

बेबो को नाखून चबाना अच्छा लगता है। वे अपनी बचपन की इस आदत को अब तक नहीं छोड़ पाई। अपनी इस आदत की वजह से उन्हें बहुत परेशानी भी होती है।

हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट को नहाना पसंद नहीं है। वो नहाने से बचते हैं। बहुत दबाव में वन वीक में एकाध बार नहा लेत हैं। इनकी को-स्टार क्रि‌‌स्टियाना ऑगेलिरा तो इनसे भी दो कदम आगे हैं। ये बाथरूम-टॉयलेट जाने के बाद हाथ नहीं धुलती है। उन्हें रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद बिना हाथ धुले वहां से जाते देखा गया।

एक्टर शाहिद कपूर सिगरेट तो कभी-कभार पीते हैं, लेकिन उन्हें कॉफी पीने की बुरी लत है। शाहिद की इस लत का आलम ये है कि ज्यादा देर तक अगर उन्हें कॉफी से दूर रखा जाए तो उन्हें बेचैनी होने लगती है।

क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग को नाखून चबाने की इतनी बुरी लत है कि कई बार उन्हें डॉक्टर के पास जाना पड़ा है। वह अपने पूरे नाखून ही खा जाते हैं. अगर कभी आपने गौर किया हो तो क्रिकेट मैदान में उन्हें कई बार आप अपने नाखूनों पर दांत लगाए देखेंगे।

suman

suman

Next Story