×

नहीं आया काला चश्मा काम, कैट की चोली पर लगी सेंसर बोर्ड की नजर, इस सीन पर चली कैंची

suman
Published on: 30 Aug 2016 7:28 AM GMT
नहीं आया काला चश्मा काम, कैट की चोली पर लगी सेंसर बोर्ड की नजर, इस सीन पर चली कैंची
X

मुंबई: कैट और सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म बार बार देखो को लेकर विवाद होने लगा है। इस फिल्म के एक सीन पर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताई है। फिल्म का ब्रा वाला सीन जो कि कैटरीना कैफ पर फिल्माया गया है। उस पर सेंसर बोर्ड को आपत्ति है और उसे हटाने को कहा है।

यह भी पढ़ें...कैटरीना के साथ हुए ब्रेकअप का दर्द बयां किया रणबीर कपूर ने, जानें क्या कहा?

इस फिल्म का गाना काला चश्मा लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है, लेकिन रिलीज से पहले फिल्म को सेंसर बोर्ड की नजर लग गई है और काला चश्मा भी उतार नहीं पा रहा है।

इस फिल्म में पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ कैफ की जोड़ी पर्दे पर दिखने वाली है। खबरों के अनुसार फिल्म में ब्रा वाला सीन सेंसर बोर्ड को पसंद नहीं आया है और बोर्ड ने इस सीन पर कैंची चला दी है।

आगे की स्लाइड्स में वीडियो देखिए किस सीन को काटा सेंसर बोर्ड ने

इतना ही फिल्म के एक डायलॉग में सविता भाभी का जिक्र किया गया है। सविता भाभी इंटरनेट की दुनिया में एक जाना माना पॉर्न कैरेक्टर है। सेंसर बोर्ड ने इस डायलॉग को भी फिल्म से बाहर का किया है। सेंसर बोर्ड के सीईओ अनुराग श्रीवास्तव ने इस बात की पुष्टी की है कि फिल्म में 3-4 कट्स लगाए गए हैं। हालांकि उन्होंने सीन का जिक्र नहीं किया है।

सेंसर बोर्ड के इस फैसले पर फिल्मकार नित्या मेहरा ने सवाल उठाए हैं. नित्या ने 20 साल पहले आई फिल्म डीडीएलजे का हवाला देते हुए पूछा है कि उसमें भी तो ब्रा वाला सीन था लेकिन उस पर कट नहीं लगा।

यह भी पढ़ें...छा गया कैटरीना और सिद्धार्थ का काला चश्मा, देख चुके हैं 5 करोड़ से ज्यादा लोग

फिलहाल सेंसर बोर्ड ने फिल्म में ब्रा वाले सीन और सविता भाभी वाला डायलॉग कट कर दिया है और इन कट्स के साथ फिल्म को यूए सर्टिफिकेट दिया गया है।

suman

suman

Next Story