×

Chaari 111 Review: मशहूर कॉमेडियन वेन्नेला किशोर की फिल्म चारी 111 जासूसी ड्रामा से है,भरपूर

Chaari 111 Review: साउथ के मशहूर कॉमेडियन वेनेला किशोर की फिल्म Chaari 111 जिसमें वो पहली बार हीरो के किरदार में है, फुल जासूसी ड्रामा से है, भरपूर

Shikha Tiwari
Published on: 28 Feb 2024 2:29 PM GMT
Chaari 111 Review: मशहूर कॉमेडियन वेन्नेला किशोर की फिल्म चारी 111 जासूसी ड्रामा से है,भरपूर
X

Chaari 111 Review : मशहूर कॉमेडियन वेनेला किशोर की फिल्म Chaari 111 में मुख्य अभिनेता के रूप में अपनी किस्मत को परखा और इस एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म में उन्होंने एक हास्य जासूस की भूमिका निभाई है। बता दे कि फिल्म Chaari 111 को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर वरुण तेज की फिल्म(Chaari 111 Movie) ऑपरेशन वेलेंटाइन के साथ मिलेगा। फिल्म की शुरूआत रासायनिक हथियारों से संबंधित संघर्ष बिंदु से होती है। जिसमें वेनेला किशोर एक एजेंट का किरदार निभा रहे है। लेकिन वो खुद को चारी ब्रह्मचारी के रूप में बताते है। चारी के साथ एक समस्या होती है कि वो ब्रह्मचारी है लेकिन गंभीर मामलो में हमेशा अपने हास्पूर्ण दृषिकोण से खुद को मुसीबत में पाता है।

फिल्म में वन लाइनर व कॉमेडी टाइमिंग को बखूबी दिखाया गया है। फिल्म में हर एक मोड़ पर आपको हँसी का अनुभव होगा। फिल्म (Chaari 111 Movie) में एक्शन, ड्रामा व कॉमेडी का तड़का देखने को मिलता है। फिल्म में दिखाया गया है कि चारी रासायनिक हथियारों से कैसे निपटता है। फिल्म अनोखी कॉमेडी के साथ-साथ एक अच्छी कहानी का भी मिश्रण है।

Chaari 111 Story-

वेनेला किशोर की फिल्म Chaari 111 की फिल्म कॉमेडी, एक्शन व ड्रामा पर आधारित है। फिल्म में किशोर ने एक एजेंट का किरदार निभाया है। जो खुद को एक ब्रह्मचारी बताता है। लेकिन वास्तव में वो एक एजेंट है। फिल्म की कहानी किशोर द्वारा रासायनिक हथियारों से देश की रक्षा करने के ईर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है। फिल्म की पूरी कहानी देखने के लिए सिनेमाघरो की तरफ रूख करना पड़ेगा।

Chaari 111 Cast-

फिल्म (Chaari 111 Movie) का निर्देशन टीजी कीर्ति कुमार ने किया है और फिल्म में वेनेला किशोर, संयुक्ता, मुरली शर्मा, ब्रह्माजी, राहुल रवींद्रन और सत्या मुख्य भूमिका में हैं।

Chaari 111 Budget-

मशहूर कॉमेडियन वेनेला किशोर की फिल्म Chaari 111 का बजट 8 करोड़ के करीब बताया जा रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है ये तो 1 मार्च को ही पता चलेगा। इस फिल्म से वेनेला किशोर को काफी ज्यादा उम्मीद है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story