×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम चाहत की दूसरी शादी भी टूटी, लेंगी तलाक

Manali Rastogi
Published on: 4 Aug 2018 9:05 AM GMT
बड़े अच्छे लगते हैं फेम चाहत की दूसरी शादी भी टूटी, लेंगी तलाक
X

मुंबई: मनोरंजन इंडस्ट्री चाहे बॉलीवुड हो या टीवी, स्टार्स की शादियां होना और फिर तलाक होना आम बात हो चली है। यहां पर कई जोड़िया बनी है और कई टूटी है। हाल ही में 'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने अपनी दूसरी शादी को खत्म करने का फैसला ले लिया है।

इस बात को खुद चाहत ने कन्फर्म किया है। बता दें कि चाहत ने फरहान मिर्जा से शादी की थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं। इससे पहले सोशल मीडिया पर उन्होंने सिंगल मदर के नाम से पोस्ट लिखकर सभी को चौंका दिया था।

यह भी पढ़ें: IN PICS: कभी 16 की उम्र ऐसी दिखती थीं ये 5 फेमस एक्ट्रेस, आप हो जाएंगे हैरान

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक इंटरव्यू में चाहत ने बताया-'हां ये सच है। हमें अलग हुए कुछ वक्त हो गया है। हम तलाक लेने वाले हैं।' हालांकि, चाहत कहती हैं कि ये फैसला बेहद निजी है। ऐसे में वह इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करेंगी। चाहत कहती हैं कि उम्मीद है कि सभी हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखेंगे।

वर्कफ्रंट के बारे में चाहत ने कहा-मैं तब से ब्रेक में थी। जल्द ही काम पर वापसी लौटूंगी। चाहत जल्द ही संजय दत्त की फिल्म 'प्रस्थानम' में नजर आने वाली हैं। वहीं, जब एक्ट्रेस से हॉलीडे तस्वीरों और टैटू तस्वीरों के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- वेकेशन में हम जून में गए थे और टैटू मैंने पांच साल पहले बनवाया था जो कि मेरे साथ हमेशा रहेगा।

बेटियों के लिए लिखा था पोस्ट

चाहत ने सोशल मीडिया पर अपनी दो बेटियों की फोटो पोस्ट की थी। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा था- मेरी जिंदगी का सिर्फ एक ही मकसद है कि मैं तुम्हारी जिंदगी परियों जैसी बना दूं। इस पोस्ट के साथ उन्होंने हैशटैगसिंगममॉम का इस्तेमाल किया था। इस हैशटैग के बाद से ही उनकी तलाक की खबरें आ रही थीं। आपको बता दें कि चाहत की बेटियों के नाम जौहर और अमायरा हैं।

2006 में हुई थी पहली शादी

चाहत की भरत नरसिंह के साथ पहली शादी साल 2006 में हुई थी। इसके एक साल बाद यानी 2007 में उन्होंने घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए तलाक ले लिया था। इसके बाद उनकी लाइफ में फरहान की एंट्री हुई थी। फरहान ने चाहत को इस दुख से उबरने में मदद की थी। दोनों ने लंबे समय तक डेट करने के बाद साल 2013 में शादी की थी। इस साल अपनी पांचवीं एनिवर्सरी में उन्होंने सोशल मीडिया पर रोमांटिक पोस्ट किया था।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story