×

Chamkila Review: परिणीति की फिल्म चमकीला पंजाब के रॉकस्टार अमर सिंह चमकीला की अनकही कहानी है

Chamkila Review: पंजाब के मूल रॉकस्टार अमर सिंह चमकीला की अनकही सच्ची कहानी प्रस्तुत करती है, यह फिल्म अमरजोत कौर और अमर सिंह चमकीला के इर्द-गिर्द घूमती है...

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 26 Feb 2024 9:09 AM GMT
Chamkila Review: परिणीति की फिल्म चमकीला पंजाब के रॉकस्टार अमर सिंह चमकीला की अनकही कहानी है
X

Chamkila Review In Hindi: नेटफ्लिक्स द्वारा पंजाब के मूल रॉकस्टार अमर सिंह चमकीला की अनकही सच्ची कहानी प्रस्तुत करती की जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली द्वारा किया गया है। फिल्म में मुख्य किरदार में परिणिती सिंह व दलजीत दोसांझ है। दोनो ने फिल्म में अमर सिंह चमकीला, उनकी पत्नी अमरजोत कौर का किरदार निभाया है। इस फिल्म के जरिए लोग अमर सिंह चमकीला व उनकी पत्नी अमरजोत कौर के बारे में जान सकेगे। जिसकी केवल 27 साल की उम्र में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी जाती है। बता दे कि , "जनता के प्रतिष्ठित संगीत सितारे अमर सिंह चमकीला के जीवन की एक अनोखी यात्रा को ये फिल्म दर्शाती है। फिल्म में परिणीति व दलजीत ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है। अमर सिंह चमकीला 12 अप्रैल को, केवल नेटफ्लिक्स पर देख सकते है। (Chamkila Movie Review)

Chamkila Story (चमकीला मूवी स्टोरी)-

बता दे कि फिल्म चमकीला (Chamkila Movie) पंजाब के मूल रॉकस्टार अमर सिंह चमकीला की अनकही सच्ची कहानी पर आधारित है। परिणीति चोपडा ने अमरजोत का किरदार निभाया है, तो वहीं दिलजीत चमकीला के किरदार में है। फिल्म की कहानी 8 मार्च 1988 को अमर सिंह चमकीला, उनकी पत्नी अमरजोत कौर और उनके म्यूजिकल बैंड के सदस्यों की हत्या कर दी गई। इस फिल्म की कहानी अमरजोत कौर और अमर सिंह चमकीला के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म में कुछ लाइव गायन शामिल है। यह फिल्म चमकीला के साहसी गीतों की पागलपन भरी लोकप्रियता का अनुसरण करती है, जिसे समाज न तो नजरअंदाज कर सकता है और न ही निगल सकता है। (Chamkila Movie Story)

Chamkila Cast (चमकीला मूवी कास्ट) -

फिल्म (Chamkila Movie) का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है तो वहीं फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में नजर आयेंगें। फिल्म में म्यूजिक ऐ आर रेहमान का है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story