×

The Kapil Sharma Show: चंदू चाय वाले की पत्नी हीरोइन जैसी, देखिये कैसी आलीशान ज़िन्दगी जीते हैं एक्टर!

Chandan Prabhakar aka Chandu Chaiwala:चंदन प्रभाकर जो कपिल शर्मा के शो में 'चाय वाले' के रूप में नजर आते हैं, आइये एक नज़र डालते हैं उनकी असल ज़िन्दगी पर।

Shweta Srivastava
Published on: 21 Feb 2023 12:20 PM GMT
Chandan Prabhakar with Family
X

Chandan Prabhakar with His Family (Image Credit-Social Media)

Chandan Prabhakar aka Chandu Chaiwala: चंदन प्रभाकर भले ही कपिल शर्मा के शो में 'चाय वाले' के रूप में नजर आते हैं लेकिन असल जिंदगी में कॉमेडियन अपनी पत्नी और बेटी के साथ एक शानदार घर में रहते हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने घर पर ली गई अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। साथ ही उनकी पत्नी बेहद खूबसूरत हैं जिनके आगे बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसस फीकी लगतीं हैं। आइये एक नज़र डालते हैं चंदन प्रभाकर उर्फ़ चंदू चाय वाले की असल ज़िन्दगी पर।

बेहद खूबसूरत हैं चंदन प्रभाकर उर्फ ​​​​चंदू की पत्नी नंदिनी

द कपिल शर्मा शो के चंदन प्रभाकर उर्फ ​​​​चंदू और राजू चायवाला एक खुशहाल शादीशुदा ज़िन्दगी जी रहे हैं। कॉमेडियन और लेखक साल 2015 में नंदिनी खन्ना के साथ शादी के बंधन में बंध गए, और ये कपल अद्विका नाम की एक बेटी के गर्वित माता-पिता भी हैं। चंदन अक्सर अपने इंस्टाग्राम पेज पर नंदिनी और अद्विका के साथ क्यूट पल शेयर करते नज़र आते हैं। वो अपने परिवार के साथ मनमोहक कैप्शन के साथ तस्वीरें पोस्ट करते हैं जो साबित करते हैं कि वो वाकई में अपनी फैमिली के बेहद करीब हैं।

Chandan Prabhakar with Family (Image Credit-Social Media)

उनकी पत्नी नंदिनी की बात करें तो वो लाइमलाइट से दूर रहती हैं और कम ही पब्लिक अपीयरेंस देती हैं। मुंबई में आयोजित कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी के रिसेप्शन में उन्हें चंदन और उनकी बेटी अद्विका के साथ देखा गया था। हालाँकि, चंदू अक्सर अपने इंस्टाग्राम पेज पर उसके साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और दोनों एक बेहद खूबसूरत कपल बनाते हैं।

Chandan Prabhakar with Family (Image Credit-Social Media)

कॉमेडियन और स्क्रिप्ट राइटर चंदन प्रभाकर एक बिंदास फैमिली मैन हैं, जिनकी नंदिनी खन्ना नाम की एक प्यारी पत्नी है।

Chandan Prabhakar with His Wife Nandani Khanna (Image Credit-Social Media)

चंदन प्रभाकर 27 अप्रैल, 2015 को नंदिनी खन्ना के साथ शादी के बंधन में बंध गए और इस साल अप्रैल में वो वैवाहिक आनंद के आठ साल पूरे कर लेंगे।

Chandan Prabhakar with Family (Image Credit-Social Media)

चंदन प्रभाकर और नंदिनी खन्ना ने मार्च 2017 में अद्विका नाम की एक बच्ची का स्वागत किया और तब से उनका जीवन उसके चारों ओर ही घूमता है।

Chandan Prabhakar with Family (Image Credit-Social Media)

चंदन प्रभाकर जिस तरह अक्सर शो में सादे कपड़े पहनते हैं, उसके विपरीत वास्तव में वो काफी फैशनेबल हैं। पंजाब के मूल निवासी चंदन की हमेशा से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम करने की इच्छा रही है। उन्होंने इंजीनियरिंग स्कूल से स्नातक की डिग्री हासिल की, लेकिन कपिल शर्मा के इंडिया लाफ्टर चैलेंज में भाग लेने के बाद, उनका अभिनय करियर वास्तव में शुरू हुआ।

Chandan Prabhakar aka Chandu Chaiwala (Image Credit-Social Media)

मीडिया के मुताबिक, चंदन कथित तौर पर शो के लिए हर हफ्ते 5 से 7 लाख रुपये के बीच कमाते हैं। इसके अलावा, उनके पास एक बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज 320डी ऑटोमोबाइल भी है, जिसकी कीमत लगभग 40 लाख रुपये है और मुंबई में एक घर भी है। आज चंदन लगातार सफलता की सीढ़ी चढ़ रहे हैं और इस उपलब्धि में उनके दोस्त कपिल शर्मा का अहम रोल है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story