×

कपिल शर्मा के शो में चंदन प्रभाकर फिर से चाय बेचते आएंगे नजर, देखें तस्वीरें

: जब से सुनील ग्रोवर के साथ दूसरे कॉमेडियन्स ने कपिल शर्मा का साथ छोड़ा, तब ही से उनके शो की टीआरपी लगातार घटती जा रही थी। लेकिन जैसे-तैसे कर कपिल ने फिर से टॉप 5 में अपनी जगह बनाई। इसके वाबजूद उन्हें पहले की तरह लोकप्रियता नहीं मिल पाई। कपिल शर्मा के जिगरी दोस्‍त चंदन प्रभाकर आखिरकार कपिल शर्मा के शो पर वापिस आ गए हैं।

priyankajoshi
Published on: 25 Jun 2017 7:49 AM GMT
कपिल शर्मा के शो में चंदन प्रभाकर फिर से चाय बेचते आएंगे नजर, देखें तस्वीरें
X

मुंबई : जब से सुनील ग्रोवर के साथ दूसरे कॉमेडियन्स ने कपिल शर्मा का साथ छोड़ा, तब ही से उनके शो की टीआरपी लगातार घटती जा रही थी। लेकिन जैसे-तैसे कर कपिल ने फिर से टॉप 5 में अपनी जगह बनाई। इसके वाबजूद उन्हें पहले की तरह लोकप्रियता नहीं मिल पाई।

कपिल शर्मा के जिगरी दोस्‍त चंदन प्रभाकर आखिरकार कपिल शर्मा के शो पर वापिस आ गए हैं। चंदन ने कपिल शर्मा के शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है। अब ये देखना होगा कि क्या कपिल फिर से लोगों के दिल में अपनी जगह बना पाते है या नहीं।

आगे की स्लाइड्स में देखें कीकू ने शेयर की फोटोज...



कीकू ने शेयर की फोटोज

कीकू शारदा ने ट्विटर पर फोटोज शेयर की हैं जिसमें कपिल चंदन का स्वागत करते नजर आ आए। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि 'अक्सर वही रिश्ते लाजवाब होते हैं जो जमाने से नहीं एहसानों से बने होते हैं। आपका स्वागत है भाई।'

आगे की स्लाइड्स में देखें राजीव ठाकुर ने भी साझां की तस्वीरें...

राजीव ठाकुर ने भी जाहिर की खुशी

बता दें कि सुनील ग्रोवर से हुई लड़ाई के बाद चंदन भी शोको छोड़ दिया था। यहां तक कि खबरों के वो सुनील के साथ नए शो में नजर आएंगे। कॉमेडियन राजीव ठाकुर ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी जाहिर की और चंदन के साथ फोटो शेयर की। वहीं ये खबर सामने आई थी कि कपिल शर्मा ने अपनी फीस आधी कर दी है। बताया गया कि उन्होंने अपने शो को जारी रखने के लिए ऐसा किया है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story