×

चंद्रचूड़ सिंह का खुलासा: ठुकराई करण जौहर की सुपरहिट फिल्म, हुआ काफी नुकसान

अभिनेता चंद्रचूड़ ने एक कार्यक्रम में बातचीत के दौरान किया। चंद्रचूड़ ने बताया कि इस फिल्म को ठुकराना उनके लिए काफी नुकसानदेह साबित हुआ।

Aradhya Tripathi
Published on: 21 Jun 2020 9:55 AM GMT
चंद्रचूड़ सिंह का खुलासा: ठुकराई करण जौहर की सुपरहिट फिल्म, हुआ काफी नुकसान
X

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बद से बॉलीवुड के प्रसिद्द निर्माता निर्देशक करण जौहर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। अब करण जौहर से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है। दरअसल करण जौहर ने एक निर्देशक के तौर पर शुरुआत 1998 में आई सुपरहिट फिल्म कुछ कुछ होता है से की थी। ये एक डायरेक्टर के रूप में करण जौहर की पहली फिल्म थी। इस फिल्म में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के साथ रानी मुखरजी और काजोल मुख्य भूमिका में थे।

वहीँ फिल्म में बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान ने भी एक कैमियो किया था। सलमान के अमन नाम के इस किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान इस रोल के लिए करण जौहर की पहली पसंद नहीं थे। सलमान से पहले ये रोल उस समय के मशहूर अभिनेता चंद्रचूड़ सिंह को ऑफर हुआ था।

चंद्रचूड़ सिंह का ठुकराया रोल मिला सलमान को

इस बात का खुलासा खुद अभिनेता चंद्रचूड़ ने एक कार्यक्रम में बातचीत के दौरान किया। चंद्रचूड़ ने बताया कि इस फिल्म को ठुकराना उनके लिए काफी नुकसानदेह साबित हुआ। अभिनेता चंद्रचूड़ सिंह ने बताया, '' करण की फिल्म काफी अच्छी है और ये बीते कुछ सालों में कल्ट क्लासिक साबित हुई है। अब जो होना था वो हो गया। ये मेरा एक ऐसा फैसला था जिससे आप सीखते हैं और लाइफ में आगे बढ़ते हैं।'' फिलहाल अब चंद्रचूड़ सिंह के पास कोई ख़ास फ़िल्में नहीं हैं।

ये भी पढ़ें- भारत को तगड़ा झटका: अमेरिका लेने जा रहा ये फैसला, देश को होगा भारी नुकसान

इस विषय बात करते हुए एक बार फिल्म कुछ कुछ होता है के निर्देशक करण जौहर ने बताया था कि इस रोल को तीन लोग ठुकरा चुके थे। करण ने कहा कि मैंने सोचा था कि मैं अमन के रोल के लिए चंद्रचूड़ को कास्ट करूंगा। मुझे कहा गया था कि कोई भी इस रोल को करना नहीं चाहेगा और मैं काफी तनाव में था। करण ने बताया कि मैं चंद्रचूड़ को नैरेशन देने गया था और उसने मुझसे अगले दिन मिलने के लिए कहा था।

आर्या से कर रहे हैं डिजिटल डेब्यू

इस विषय पर बात करते हुए करण जौहर ने कहा, '' जब मैंने उन्हें अगले दिन कॉल किया तो उन्होंने मुझसे फिल्म का पूरा नैरेशन जानना चाहा। मैं मालाबार हिल्स से सेवेन बंगला गया था और जैसे ही मैं उन्हें नैरेशन सुनाने लगा तो उन्होंने मेरी फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था। '' करण ने आगे इस बारे में कहा, '' मैं बस यही सोच रहा था कि अगर चंद्रचूड़ पहले ही मुझे बता देते तो मेरे दो घंटे ट्रैवल के बच जाते।''

ये भी पढ़ें- हुआ करिश्मा: फूट-फूट कर रोई 3 साल की बच्ची, मौत के मुंह से बाहर आई माँ

वहीं अगर बात करें चंद्रचूड़ सिंह के अब वर्कफ्रंट तो चंद्रचूड़ सिंह सुष्मिता सेन अभिनीत आर्या से अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। वे इस सीरीज में सुष्मिता सेन के पति के रोल में हैं। इस वेबसीरीज को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story