Chandu Champion फिल्म में कार्तिक आर्यन की नई हीरोईन की खूबसूरती के हुए लोग फैन, जानिए कौन है

Chandu Champion Heroine Bhagyashri Borse: कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन इस समय काफी ज्यादा चर्चा में हैं, इस फिल्म की हीरोईन Bhagyashri Borse काफी चर्चा में हैं।

Shikha Tiwari
Published on: 5 Jun 2024 9:47 AM GMT (Updated on: 13 Jun 2024 11:55 AM GMT)
Chandu Champion Actress Bhagyashri Borse Biography In Hindi
X

Chandu Champion Actress Bhagyashri Borse

Chandu Champion Actress Bhagyashri Borse: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की इस साल की सबसे चर्चित फिल्म Chandu Champion अगले हफ्ते यानि 14 जून 2024 को रिलीज होने वाली है। कार्तिक आयर्न की फिल्म Chandu Champion की कहानी एक रियल लाइफ हीरों के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म का ट्रेलर समेत दो गाने भी रिलीज कर दिए गए हैं। जिनकों दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। लेकिन इस सबमें कार्तिक आर्यन की फिल्म Chandu Champion की हीरोईन यानि Bhagyashri Borse काफी ज्यादा चर्चाओं में हैं। हर कोई इनके बारे में जानना चाहता हैं। चलिए जानते हैं कार्तिक आर्यन की हीरोईन भाग्यश्री के बारे में

चंदू चैंपियन एक्ट्रेस भाग्यश्री बोरसे बॉयोग्राफी (Chandu Champion Actress Bhagyashri Borse Biography In Hindi)-


  • वर्तमान निवास- औरंगाबाद, प्रकाशम
  • धर्म- हिंदू
  • राष्ट्रीयता- भारतीय
  • शैक्षणिक योग्यता- व्यवसाय प्रबंधन
  • डेब्यू फिल्में- यारियां 2,श्री बच्चन

भाग्यश्री बोरसे पुणें में रहती हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरूआत हिंदी फिल्म यारियां 2 से की थी। इसके अलावा प्रसिद्ध निर्देशक हरीश शंकर ने उन्हें 2023 में रिलीज होने वाली तेलुगु फिल्म मिस्टर बच्चन में रवि तेजा के साथ मुख्य भूमिका में कास्ट किया है। Bhagyashri Borse नाइजीरिया के लागोस में पढ़ाई करने के बाद बिजनेस मैनेजमेंट में डिग्री हासिल करने के बाद भारत वापस आई थी। इस दौरान, उन्होंने मॉडलिंग करियर की शुरूआत की विभिन्न एजेंसियों के साथ सहयोग किया और कई ब्रांडों का प्रतिनिधित्व भी किया है। उनको सफलता कैडबरी डेयरी मिल्क सिल्क के विज्ञापन से मिली है। तो वहीं Bhagyashri Borse ने बॉलीवुड फिल्म यारियां 2 में राज लक्ष्मी का किरदार निभाया था।

अब भारत-पाकिस्तान के बीच 1965 में हुए युद्ध में भारतीय सेना की तरफ से लड़े मुरलीकांत पेटकर नामक फौजी की वास्तविक कहानी पर बनी फिल्म चंदू चैंपियन में भाग्यश्री बोरसे के किरदार का खुलासा जल्द ही किया जा सकता है।

चंदू चैंपियन रिलीज डेट ( Chandu Champion Release Date)-

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की इस साल की सबसे ज्यादा अवेडेट फिल्म (Chandu Champion Movie) की शूटिंग पूरी हो चुकी है। बता दे कि फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघरो में रिलीज हो जाएगी। फिल्म का टीज़र कार्तिक आर्यन ने अनोखे तारीख से जारी किया हैं। इस फिल्म का दर्शकों काफी लंबे समय से इंतजार था।

Chandu Champion Cast (चंदू चैंपियन कास्ट) -

नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, यह फिल्म कार्तिक आर्यन इस फिल्म में मुख्य किरदार में है। कटरीना कैफ, भुवन अरोरा, पालक लालवानी, एडोनिस कापसलिस व अन्य

Chandu Champion Story (चंदू चैंपियन स्टोरी) -

बता दे कि कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion Movie) की कहानी यह कथित तौर पर फ्रीस्टाइल तैराक और भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story