×

Chandu Champion Review: कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन एक खिलाड़ी के वास्तविक जीवन की कहानी

Chandu Champion Review : साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित इस फिल्म में कार्तिक आर्यन मुख्य किरदार में...

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 19 March 2024 2:45 PM GMT (Updated on: 19 March 2024 4:30 PM GMT)
Chandu Champion Review: कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन एक खिलाड़ी के वास्तविक जीवन की कहानी
X

Chandu Champion Release Date : कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की इस साल की सबसे ज्यादा अवेडेट फिल्म (Chandu Champion Movie) की शूटिंग पूरी हो चुकी है। बता दे कि फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघरो में रिलीज हो जाएगी।

Chandu Champion Cast (चंदू चैंपियन कास्ट) -

नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, यह फिल्म कार्तिक आर्यन इस फिल्म में मुख्य किरदार में है। कटरीना कैफ, भुवन अरोरा, पालक लालवानी, एडोनिस कापसलिस व अन्य

Chandu Champion Review (चंदू चैंपियन रिव्यू) -

यह फिल्म लचीलेपन और साहस की एक प्रेरक सच्ची कहानी बताती है, जिसमें एक ऐसे व्यक्ति की भावना को दर्शाया गया है जिसने हार मानने से इनकार कर दिया। एक सिनेमाई अनुभव का वादा करता है जो रोमांचकारी और उत्साहजनक दोनों है। निर्माताओं के अनुसार, चंदू चैंपियन एक खिलाड़ी की वास्तविक जीवन की कहानी और उसकी कभी हार न मानने की भावना पर आधारित है।

कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म (Chandu Champion Movie) के जी तोड़ मेहनत किया है। बता दे कि ओलंपिक तैराकी चैंपियन वीरधवल खाड़े के मार्गदर्शन में, कार्तिक आर्यन ने अपने तैराकी कौशल को पूर्णता निखारा है। अर्जुन पुरस्कार प्राप्त खाड़े ने फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन को तैयार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। 8 से 10 महीने के कठोर प्रशिक्षण के बाद कार्तिक आर्यन इस किरदार को निभा पाए है।

Chandu Champion Story (चंदू चैंपियन स्टोरी) -

बता दे कि कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion Movie) की कहानी यह कथित तौर पर फ्रीस्टाइल तैराक और भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है।

Chandu Champion Budget (चंदू चैंपियन बजट) -

नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित कार्तिक आर्यन की इस फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion Movie) का बजट 100 करोड़ के करीब बताया जा रहा है।

Chandu Champion Box Office Collection Day 1(चंदू चैंपियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे वन)-

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion Movie) इस साल की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्मों में से एक है। यदि हम फिल्म के कलेक्शन की बात करे तो फिल्म को लेकर जिस तरह से कार्तिक आर्यन के फैंस के बीच उत्सुकता नजर आ रही हैं और कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म में अपने किरदार को निभाने के लिए जो कठिन परिश्रम किया है। उन सबको देखते हुए यही कहा जा सकता है कि फिल्म की कहानी दर्शको को काफी पसंद आएगी। जिसकी वहज से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 5-10 करोड़ तक के बीच कलेक्शन कर सकती है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story