Chandu Champion Movie: कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन का जारी हुआ टीजर, पता चली रिलीज डेट

Chandu Champion Teaser: कार्तिक आर्यन की फिल्म Chandu Champion कब रिलीज होगी, इसपर से पर्दा उठ चुका है, फिल्म के रिलीज डेट को अनोखे तरीके से जारी किया गया.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 14 May 2024 3:45 PM GMT (Updated on: 16 May 2024 3:49 AM GMT)
Kartik Aaryan New Movie Chandu Champion Release Date Cast Teaser
X

Chandu Champion Release Date Teaser

Chandu Champion Teaser : कार्तिक आर्यन की फिल्म Chandu Champion का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजरा था। इस समय कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। जिसमें कार्तिक आर्यन के पालतू कुत्ते कटोरी ने चंदू चैंपियन का पोस्टर फाड़ दिया। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन काफी ज्यादा चर्चित फिल्म हैं। जिसके पीछे की वजह है कार्तिक आर्यन की फिल्म एक रियल लाइफ स्टोरी है।

चंदू चैंपियन रिलीज डेट ( Chandu Champion Release Date)-

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की इस साल की सबसे ज्यादा अवेडेट फिल्म (Chandu Champion Movie) की शूटिंग पूरी हो चुकी है। बता दे कि फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघरो में रिलीज हो जाएगी। फिल्म का टीज़र कार्तिक आर्यन ने अनोखे तारीख से जारी किया हैं। इस फिल्म का दर्शकों काफी लंबे समय से इंतजार था।

Chandu Champion Cast (चंदू चैंपियन कास्ट) -

नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, यह फिल्म कार्तिक आर्यन इस फिल्म में मुख्य किरदार में है। कटरीना कैफ, भुवन अरोरा, पालक लालवानी, एडोनिस कापसलिस व अन्य

Chandu Champion Review (चंदू चैंपियन रिव्यू) -

यह फिल्म लचीलेपन और साहस की एक प्रेरक सच्ची कहानी बताती है, जिसमें एक ऐसे व्यक्ति की भावना को दर्शाया गया है जिसने हार मानने से इनकार कर दिया। एक सिनेमाई अनुभव का वादा करता है जो रोमांचकारी और उत्साहजनक दोनों है। निर्माताओं के अनुसार, चंदू चैंपियन एक खिलाड़ी की वास्तविक जीवन की कहानी और उसकी कभी हार न मानने की भावना पर आधारित है।

कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म (Chandu Champion Movie) के जी तोड़ मेहनत किया है। बता दे कि ओलंपिक तैराकी चैंपियन वीरधवल खाड़े के मार्गदर्शन में, कार्तिक आर्यन ने अपने तैराकी कौशल को पूर्णता निखारा है। अर्जुन पुरस्कार प्राप्त खाड़े ने फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन को तैयार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। 8 से 10 महीने के कठोर प्रशिक्षण के बाद कार्तिक आर्यन इस किरदार को निभा पाए है।

Chandu Champion Story (चंदू चैंपियन स्टोरी) -

बता दे कि कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion Movie) की कहानी यह कथित तौर पर फ्रीस्टाइल तैराक और भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है।

Chandu Champion Budget (चंदू चैंपियन बजट) -

नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित कार्तिक आर्यन की इस फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion Movie) का बजट 100 करोड़ के करीब बताया जा रहा है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story