×

Chandu Champion Trailer: चंदू चैंपियन का दिल छूने वाला ट्रेलर हुआ रिलीज

Chandu Champion Trailer Review: कार्तिक आर्यन की फिल्म Chandu Champion का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के दिलों को छू गया.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 18 May 2024 2:27 PM GMT (Updated on: 24 May 2024 3:48 PM GMT)
Chandu Champion Trailer Review
X

Chandu Champion Trailer Review 

Chandu Champion Trailer : कार्तिक आर्यन की फिल्म Chandu Champion का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजरा था। इस समय कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। जिसमें कार्तिक आर्यन के पालतू कुत्ते कटोरी ने चंदू चैंपियन का पोस्टर फाड़ दिया। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन काफी ज्यादा चर्चित फिल्म हैं। जिसके पीछे की वजह है कार्तिक आर्यन की फिल्म एक रियल लाइफ स्टोरी है। कार्तिक आर्यन की फिल्म Chandu Champion का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। चलिए जानते हैं कैसा है फिल्म का ट्रेलर

चंदू चैंपियन ट्रेलर रिव्यू (Chandu Champion Trailer Review)-



कार्तिक आर्यन की रियल लाइफ बेस्ड स्टोरी Chandu Champion का पोस्टर जबसे जारी किया गया था । उसके बाद से ही दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। अब जाकर कार्तिक आर्यन की फिल्म Chandu Champion का ट्रेलर 18 मई 2024 को ग्वालियर में लांच किया गया है। ग्वालियर से कार्तिक का एक खास नाता है। बता दे कि कार्तिक आर्यन का होमटाउन ग्वालियर है।

आज दर्शकों को फिल्म की एक झलक देखने को मिली है। फिल्म में कार्तिक आर्यन ने रियल लाइफ हीरो मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभाया है। जिन्होंने कभी भी हार नहीं मानी और भारत-पाकिस्तान युद्ध में अपने पैर गवां देने के बाद भी खेल के प्रति अपने लगाव को नहीं छोड़ा और भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता बन गए। फिल्म में कार्तिक आर्यन मुरलीकांत पेटकर के किरदार को निभाने के लिए अपने ऊपर काफी काम किया है।

Chandu Champion Movie: चंदू चैंपियन कौन है? जिनके जीवन पर बनी हैं, कार्तिक आर्यन की फिल्म

चंदू चैंपियन रिलीज डेट ( Chandu Champion Release Date)-

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की इस साल की सबसे ज्यादा अवेडेट फिल्म (Chandu Champion Movie) की शूटिंग पूरी हो चुकी है। बता दे कि फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघरो में रिलीज हो जाएगी। फिल्म का टीज़र कार्तिक आर्यन ने अनोखे तारीख से जारी किया हैं। इस फिल्म का दर्शकों काफी लंबे समय से इंतजार था।

Chandu Champion Cast (चंदू चैंपियन कास्ट) -

नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, यह फिल्म कार्तिक आर्यन इस फिल्म में मुख्य किरदार में है। कटरीना कैफ, भुवन अरोरा, पालक लालवानी, एडोनिस कापसलिस व अन्य

Chandu Champion Story (चंदू चैंपियन स्टोरी) -

बता दे कि कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion Movie) की कहानी यह कथित तौर पर फ्रीस्टाइल तैराक और भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है।

Chandu Champion Budget (चंदू चैंपियन बजट) -

नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित कार्तिक आर्यन की इस फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion Movie) का बजट 100 करोड़ के करीब बताया जा रहा है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story