×

टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल के ब्रेस्ट कैंसर की सर्जरी हुई पूरी, पति से कहा आपकी आँखों में आंसू नहीं देख सकती!

Chhavi Mittal ने अपनी कुछ तस्वीर शेयर कर के अपने फैंस को जानकारी दी है कि उनकी सर्जरी अब पूरी हो गयी है। उन्होंने बताया कि उनकी ये सर्जरी 6 घंटे चली।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 26 April 2022 10:49 AM GMT
Actress Chhavi Mittal
X

Actress Chhavi Mittal (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Television Actress Chhavi Mittal Breast Cancer Surgery Done: टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल (Chhavi Mittal) ब्रेस्ट कैंसर से झूझ रहीं थीं। जिसकी जानकारी खुद छवि ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से दी थी। उन्होंने एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर कर के अपने फैंस को अपनी बीमारी के बारे में बताया था।

अब छवि ने अपनी कुछ तस्वीर शेयर कर के अपने फैंस को जानकारी दी है कि उनकी सर्जरी अब पूरी हो गयी है। उन्होंने बताया कि उनकी ये सर्जरी 6 घंटे चली। छवि ने सर्जरी के बाद की तस्वीर शेयर करते हुए अपना अनुभव भी सभी के साथ शेयर किया है। छवि ने ये पोस्ट हॉस्पिटल से ही किया है जिसमे एक तस्वीर में वो लेटी हैं और शरारती अंदाज़ में फोटो शेयर की है वहीँ दूसरी फोटो में उन्होंने अपने पति का हाँथ थमा हुआ है।

छवि ने अपनी बीमारी की जानकारी देते हुए भी काफी पॉजिटिव तरह से रियेक्ट किया था। उन्होंने अपने फैंस को कहा था की वो इस कैंसर से लड़ कर वापस ज़रूर आएंगी। और अब जबकि उनकी सर्जरी सफलतापूर्वक हो गयी है तो उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है,"जब एनेस्थिसियोलॉजिस्ट ने मुझे अपनी आंखें बंद करने और कुछ अच्छा सोचने के लिए कहा, तो मैंने देखा कि मेरी सुंदर ब्रेस्ट पूरी तरह से हेल्दी है... और फिर मैं सर्जरी में चली गई। अगली बात जो मुझे पता है,मैं कैंसर फ्री हो गई। 'इसके बाद छवि ने लिखा,'सर्जरी 6 घंटे तक चली, कई प्रोसेस किए गए, और इसके ठीक होने में लंबा वक्त लगेगा, लेकिन अच्छी बात ये है कि ये अब बेहतर होने वाला है। सबसे बुरा वक्त खत्म हो गया है। आपकी प्रार्थनाएं मेरे साथ थीं और मुझे अब और भी उनकी ज़रूरत है, क्योंकि मैं बहुत दर्द में हूं। दर्द, जो मुझे उस बड़ी लड़ाई की याद दिलाता है जिसे मैंने अभी-अभी अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ जीता था। मेरे साथ बने रहने के लिए आप लोगों का धन्यवाद। आपके संदेशों ने मेरी आंखों में आंसू ला दिए। अभी प्रार्थनाएं बंद मत करना ...''

इसके बाद छवि ने अपने पति मोहित हुसैन का भी शुक्रिया अदा किया उन्होंने लिखा," ''और आखिर में लेकिन सबसे जरूरी. मैं ये बिना तुम्हारे पागलपन के नहीं कर सकती थी मोहित हुसैन। फिर कभी आपकी आंखों में आंसू नहीं देखना चाहती!''

छवि ने इसके पहले अपने पोस्ट में अपने दोनों बच्चों का भी ज़िक्र किया था और बताया था कि उनके लिए अपने परिवार के लिए और सभी के लिए उन्हें ये जंग जितनी ही होगी। छवि ने ये पोस्ट 16 अप्रैल को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से किया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story