×

हो गया खुलासा: इस वजह से बाकियों से अलग है ‘लेडीज स्पेशल’

‘एक बूंद इश्क’ फेम छवि पांडे नए शो के साथ टीवी पर धमाल मचाने को तैयार है। छवि का नया शो ‘लेडीज स्पेशल सीजन 2’ 27 नवंबर से सोनी चैनल पर शुरू होने वाला है। यह शो सोमवार से शुक्रवार रात 9:30 बजे से प्रसारित होगा।

Manali Rastogi
Published on: 23 Nov 2018 10:27 AM GMT
हो गया खुलासा: इस वजह से बाकियों से अलग है ‘लेडीज स्पेशल’
X

मनाली रस्तोगी

लखनऊ: ‘एक बूंद इश्क’ फेम छवि पांडे नए शो के साथ टीवी पर धमाल मचाने को तैयार है। छवि का नया शो ‘लेडीज स्पेशल सीजन 2’ 27 नवंबर से सोनी चैनल पर शुरू होने वाला है। यह शो सोमवार से शुक्रवार रात 9:30 बजे से प्रसारित होगा। वहीं, अपने शो का प्रमोशन करने आज यानि शुक्रवार को छवि लखनऊ आईं। इस दौरान वह मीडिया से भी मुखातिब हुईं।

‘लेडीज स्पेशल’ बाकि सबसे है अलग

अपने सीरियल के बारे में बात करते हुए टीवी एक्ट्रेस छवि पांडे ने बताया कि उनका ये अपकमिंग शो बाकि सभी से काफी अलग है। उन्होंने बताया कि इसकी स्टोरी नॉर्मल लाइफ पर बेस्ड है। इस शो में किसी तरह का कोई ड्रामा नहीं है। उन्होंने आगे बताया कि उनका किरदार एक आम लड़की का है।

यह भी पढ़ें: गृह मंत्री राजनाथ बोले- जम्मू-कश्मीर विधानसभा भंग करने में bjp का हाथ नहीं

रियल लाइफ से मैच करता है करैक्टर

छवि इस शो में प्रार्थना कश्यप का रोल प्ले कर रही हैं। उन्होंने प्रार्थना के बारे में बात करते हुए बताया कि उनमें और प्रार्थना में काफी बातें मिलती हैं। जैसे प्रार्थना अपने पूरे परिवार का ख्याल रखती है, वैसे ही वो भी करती हैं। प्रार्थना अपने से ज्यादा परिवार को अहमियत देती है, वही आदत छवि में भी है।

यह भी पढ़ें: सीआरपीएफ कैंप में सिपाही ने खुद को मारी गोली, जांच शुरू

शादी करने की नहीं होती कोई उम्र

प्रार्थना एक ऐसी लड़की है, जिसकी शादी अभी तक नहीं हुई क्योंकि वो अपने परिवार को ज्यादा तवज्जो देती है। हालांकि, उसका भी सपना होता है कि उसका घर भी बसे लेकिन वो अपने परिवार के आगे अपने सभी सपनों को त्याग देती है। छवि ने शादी करने की बात को कहा कि वह रियल लाइफ में भी यही मानती हैं कि शादी की कोई उम्र नहीं होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के समक्ष विपक्षी एकता की चुनौती

#MeToo पर खुलकर बोलीं छवि

#MeToo मूवमेंट को लेकर छवि का कहना है कि अगर वो इस कैंपेन का हिस्सा होतीं तो वह अपने साथ हुए बुरे एक्सपीरियंस को तुरंत सबके सामने रखतीं। वो कास्टिंग काउच या अपने बुरे एक्सपीरियंस को 10 साल तक रोकती नहीं कि कब सामने वाला उनका कुछ बिगाड़ेगा बल्कि उनका कहना है कि मैं गलत नहीं हूं तो मैं तो तुरंत उस इंसान का सच सबके सामने लाऊंगी।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story