Mirzapur Season 4 Update: छोटे त्यागी यानि विजय वर्मा ने बताया मिर्जापुर सीजन 4 कब आएगी

Mirzapur Season 4 Vijay Verma Update: मिर्जापुर सीजन 4 आएगी और कब आएगी, इन सवालों का जवाब छोटा त्यागी यानि विजय वर्मा ने दिया है, पढ़े पूरी खबर

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 28 Aug 2024 1:58 PM GMT
Mirzapur Season 4 Update
X

Vijay Verma Talks About Mirzapur Season 4 (Image- Social Media)

Mirzapur Season 4 Update: मिर्जापुर सीजन 3 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। जोकि 5 जुलाई 2024 को खत्म हो गया। जब मिर्जापुर सीजन 3 प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई। उसके साथ ही Mirzapur Season 3 में मुन्ना भैया की वापसी और पंकज त्रिपाठी के जिंदा रहने के सवालों का जवाब मिल गया। इसके साथ ही Mirzapur Season 3 ने अपने पीछे कई सारे सवाल छोड़ दिया। जिसका जवाब दर्शकों को Mirzapur Season 4 में मिलना वाला है। मिर्जापुर सीजन 3 के अंत से ये कंफर्म हो गया कि मिर्जापुर का ये आखिरी सीजन नहीं है। इसके बाद चौथा सीजन आने वाला है। अब जाकर छोटा त्यागी यानि विजय वर्मा ने Mirzapur Season 4 पर अपडेट शेयर किया है।

विजय वर्मा ने बताया कब आएगी मिर्जापुर सीजन 4 (Vijay Verma Talk About Mirzapur Season 4)-

मिर्जापुर वेब-सीरीज में छोटे और बड़े त्यागी का किरदार निभाने वाले विजय वर्मा जब शुभांकर मिश्रा के पॉकास्ट शो में पहुँचे। तब वहाँ पर शुभांकर मिश्रा ने विजय वर्मा से कई सारे सवाल पूछे जिसमें उनकी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक से जुड़े सवाल थे। जिसका जवाब विजय वर्मा ने दिया। जब विजय वर्मा से शुभांकर मिश्रा ने Mirzapur Season 3 में विजय वर्मा के किरदार छोटा त्यागी पर बात करते हुए Mirzapur Season 4 को लेकर सवाल पूछा कि मिर्जापुर सीजन 4 आ रही है। और कब आ रही हैं। जिसके जवाब में विजय वर्मा ने बताया कि Mirzapur Season 4 कब आ रही है। ये तो उनको नहीं पता है। लेकिन Mirzapur Season 4 आएगी जरूर ऐसा मेकर्स ने अपडेट दिया है।

मिर्जापुर सीजन 4 कब आएगी (Mirzapur Season 4 Release Date)-

मिर्जापुर सीजन 4 कब आएगी इसका दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार है। क्योंकि मिर्जापुर सीजन 3 के अंत ने सबको हिलाकर रख दिया था। जब कालीन भैया ने एकदम से पूरा गेम ही पलट दिया। अपनी बहू माधुरी यादव के साथ मिलकर सारे बाहुबलियों का एक साथ मर्डर किया। लेकिन जब वो गुड्डू पंडित को मारने के लिए जेल पहुँचे तब उन्हें पता चला कि गुड्डू पंडित तो गोलू के साथ भाग चुका है। अब इसके आगे के सवालों का जवाब Mirzapur Season 4 में मिलने वाला है। मिर्जापुर सीजन 4 कब रिलीज होगी अभी मेकर्स ने नहीं बताया है लेकिन रिपोर्ट्स कि माने तो 2026 तक Mirzapur Season 4 रिलीज हो सकती है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Senior Content Writer

मनोरंजन की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनानी है, इसलिए मैं हमेशा नई-नई स्किल सीखने और अपने काम को बेहतर बनाने में लगी रहती हूँ।

Next Story