×

लाखों कमा रही 9 साल की बच्ची: इसके शौक के आगे राजे-महराजे हैं फेल

लोकप्रिय टीवी शो कुल्फी कुमार बाजे वाला में चाइल्ड ट्रस्ट के रूप में नजर आने वाली मायरा सिंह भी आज इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम बन चुकी है, तो आइए हम आपको बताते हैं इनके बारे में...

Shivakant Shukla
Published on: 2 Feb 2020 12:31 PM GMT
लाखों कमा रही 9 साल की बच्ची: इसके शौक के आगे राजे-महराजे हैं फेल
X

मुंबई: तेजी से डिजिटल की तरफ बढ़ रही इस दुनिया में कब कौन हिट हो जाए कुछ पता नहीं है। ऐसे ही एक्टिंग और मॉडलिंग की दुनिया में कब किसको अचानक लोकप्रियता मिल जाए यह कोई नहीं जान स​कता। यहां कुछ ऐसे बच्चे भी काम करते हैं जो कम समय में बड़े स्टार बन गए हैं। लोकप्रिय टीवी शो कुल्फी कुमार बाजे वाला में चाइल्ड ट्रस्ट के रूप में नजर आने वाली मायरा सिंह भी आज इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम बन चुकी है, तो आइए हम आपको बताते हैं इनके बारे में...

कौन है मायरा सिंह?

मायरा सिंह की उम्र अभी सिर्फ 9 साल की है लेकिन उनकी हर महीने की कमाई लाखों की है। टीवी धारावाहिक में काम करने के लिए चाइल्ड एक्ट्रेस के रूप में मायरा सिंह मोटी फीस चार्ज करती हैं। इसके अलावा ब्रांड प्रमोशन, इवेंट अटेंड समेत वह हर महीने लगभग 50 लाख रुपए कमाती है। बता दें कि इतनी कम उम्र में इतने रूपए कमाना बहुत बड़ी बात है।

ये भी पढ़ें—राहुल गांधी का मोदी प्रेम! पीएम के व्यायाम पर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने ली चुटकी

कब से की थी अपने करियर की शुरूआत

मायरा सिंह ने सिर्फ 6 साल की उम्र से ही अपने करियर की शुरुआत की थी। मायरा बहुत अच्छा गाना भी गाती हैं। मायरा सिंह को घूमना फिरना बहुत ज्यादा पसंद है। उन्हें जब भी टाइम मिलता है तो वह कहीं ना कहीं छुट्टी का एंजॉय करने चली जाती है। हाल ही में उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है जिनमें वह विदेश में हॉलिडे एंजॉय करती हुई दिख रही हैं।

सोशल मीडिया पर बढ़ रही है फैन फालोइंग

इन तस्वीरों को देखकर आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं कि सिर्फ 9 वर्ष की उम्र में ही मायरा खुद की कमाई से कितनी अमीरों की जिंदगी जी रही है। सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। वह अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

ये भी पढ़ें—Instagram और Facebook फॉलोअर्स बढ़ाने वालों को तगड़ा झटका, जानें पूरा मामला

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story