×

चीन में ऐसे हुआ सलमान-आमिर का जबरदस्त दंगल, यहां जानें किसने मारी बाजी

Charu Khare
Published on: 4 March 2018 7:17 AM GMT
चीन में ऐसे हुआ सलमान-आमिर का जबरदस्त दंगल, यहां जानें किसने मारी बाजी
X

बीजिंग| सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' ने चीन में अपनी रिलीज के पहले दिन 18 करोड़ रुपये की कमाई कर ली। भारत में यह फिल्म दो वर्ष पहले रिलीज हुई थी।

Related image

'बजरंगी भाईजान' एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जो भारत में गुम हुई पाकिस्तानी लड़की को सीमा पार करा कर उसके देश पहुंचाता है।

Image result for SALMAN AAMIR DANGAL BAJRANGI BHAIJAAN

यह फिल्म चीन में रिलीज हुई सलमान की पहली फिल्म है। इसे शुक्रवार को रिलीज किया गया। चीन में आमिर की फिल्में काफी लोकप्रिय रही हैं।

Related imageचीनी बॉक्स ऑफिस के मुताबिक, 'बजरंगी भाईजान' ने चीन में आमिर खान की 'दंगल' की पहले दिन की कमाई को पछाड़ दिया है। हालांकि, 'बजरंगी भाईजान' की कमाई हाल ही में रिलीज हुई आमिर की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' से कम है, जिसने चीन में रिलीज के पहले दिन 40 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

Image result for SALMAN AAMIR DANGAL BAJRANGI BHAIJAAN

'दंगल' ने चीन में कुल 1,000 करोड़ रुपये की कमाई की और चीन में यह सर्वोच्च कमाई वाली भारतीय फिल्म बन गई। यहां बॉलीवुड फिल्मों की दीवानगी बढ़ रही है।

Image result for SALMAN AAMIR DANGAL BAJRANGI BHAIJAANवहीं फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' की यहां कुल कमाई 750 करोड़ रुपये से ज्यादा रही।

Image result for SALMAN AAMIR DANGAL BAJRANGI BHAIJAAN'बजरंगी भाईजान' को भी बेहद अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है और इसने शनिवार दोपहर तक 25 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी।

Related imageचीनी टिकेटिंग वेबसाइट माओयान पर एक यूजर लारेना यांग ने लिखा, "भारत का हमेशा अपना स्टाइल रहा है, फिल्म की कहानी अच्छाई की मानवीय प्रकृति को दर्शाती है।"

Charu Khare

Charu Khare

Next Story