×

Bhojpuri Gana: भोजपुरी फिल्म चिराग का गाना 'पोरे पोरे नेहिया' हुआ लॉन्च, गौरव झा और काजल की जोड़ी उड़ा रहा गर्दा

Bhojpuri Gana: भोजपुरी जगत (Bhojpuri Industry)से आए दिन सुपरहिट गाने लॉन्च हो रहे हैं। इस बीच यूट्यब पर भोजपुरी फिल्म चिराग (Bhojpuri film Chirag) का एक नया वीडियो सॉन्ग लॉन्च हुआ है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 23 May 2021 4:33 AM GMT (Updated on: 24 May 2021 8:03 AM GMT)
गौरव झा और काजल
X

गौरव झा और काजल (डिजाइन फोटो सोशल मीडिया)

Bhojpuri Gana: भोजपुरी जगत (Bhojpuri Industry)से आए दिन सुपरहिट गाने लॉन्च हो रहे हैं। इस बीच यूट्यब पर भोजपुरी फिल्म चिराग (Bhojpuri film Chirag) का एक नया वीडियो सॉन्ग लॉन्च हुआ है। इस वीडिया सॉन्ग 'पोरे पोरे नेहिया' को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म चिराग के इस गाने में एक्टर गौरव झा (actor Gaurav Jha) और एक्ट्रेस काजल यादव (Actress Kajal Yadav) रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। काजल इस गाने में पिंक कलर की साड़ी में कहर ढा रही हैं। जबकि वहीं गौरव झा कोट पहने हुए बेहद स्मार्ट दिखे रहे।

बता दें कि भोजपुरी फिल्म चिराग,अजिंक्या तारा फिल्म्स (Ajinkya Tara Films) के बैनर तले बना है। इस फिल्म के निर्मात दीनानाथ प्रसाद कुशवाहा और निर्देशक हेमताज अली हैं। इस गाने में कालज और गौरव के जोड़ी को लोग खूब प्यार दे रहे हैं। काजल और गौरव के चाहने वाले इस गाने को काफी शेयर भी कर रहे हैं। जैसी ही यह गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ इसने सभी रिकार्ड तोड़ दिया। इस गाने को सिंगर प्रियंका सिहं (Singer priyanka singh) और छोटे बाबा (Singer Chhote Baba) ने गाया है। वहीं इस गाने को विनय निर्मल ने लिखा है।

काजल और गौरव का यह हॉट गाना वर्ल्‍डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के यूट्यूब चैनल रिलीज किया गया। अब तक इसे एक मिलियन से अधिक लोगों ने देख लिया है। फिल्‍म के ट्रेलर में काजल और गौरव का जलवा देखा गया। इस रोमाटिंक फिल्म में गौरव झा राधे की भूमिका में है जबकि दूसरी ओर काजल मुस्लिम लड़की की भूमिका में नजर आने वाली है। राधे यानि गौरव मुस्लिम लड़की यानी कालज के प्यार में पड़ जाते हैं। इन दोनों के प्रेम के बीत धर्म आ जाता । यह फिल्म आज के मुद्दों पर आधारित है। यह फिल्म समाज की सच्चाई दिखाने का कम करेगी।

ये है मुख्य भूमिका में

आपको बता दें कि फिल्म चिराग में गौरव और काजल के आलावा हीरा लाल यादव, माया यादव, गलोरी मोहंता, खुशबू विश्वकर्मा, पूनम वर्मा, बालेश्वर सिंह, संजय वर्मा, वैभव राय, हेमताज अली, मनीष राउत, मेराज खान और जेपी सिंह है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story