×

CM तीरथ की बेटी पहनती हैं रिप्ड जीन्स! जानिए वायरल फोटो की सच्चाई

बता दें कि चित्रांशी रावत एक एक्ट्रेस है। चित्रांशी ने चक दे इंडिया में कोमल चौटाला का रोल निभा चुकी है। सोशल मीडिया पर कुछ लोग उनकी रिप्ड जीन्स में फोटो शेयर करते हुए उन्हें तीरथ सिंह की बेटी बता रहे है।

Newstrack
Published on: 19 March 2021 11:43 AM GMT
CM तीरथ की बेटी पहनती हैं रिप्ड जीन्स! जानिए वायरल फोटो की सच्चाई
X
CM तीरथ की बेटी पहनती हैं रिप्ड जीन्स! जानिए वायरल फोटो की सच्चाई

नई दिल्ली: रिप्ड जीन्स पर बयान देकर उत्तराखंड के नए नवेले सीएम तीरथ सिंह रावत बुरे फंस गए है। बता दें कि हाल ही में सीएम तीरथ सिंह रावत ने कहा था कि रिप्ड जीन्स यानी फटी हुई जीन्स पहनना कोई संस्कार नहीं है। सीएम के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर #RippedJeansTwitter ट्रेंड करने लगा है। इसी बीच खबर फैली है कि एक्ट्रेस चित्रांशी रावत सीएम तीरथ की बेटी है। इस बात में कितनी सच्चाई है, चलिए आपको बताते है...

क्या सीएम तीरथ की बेटी है चित्रांशी?

आपको बता दें कि चित्रांशी रावत एक एक्ट्रेस है। चित्रांशी ने चक दे इंडिया में कोमल चौटाला का रोल निभा चुकी है। सोशल मीडिया पर कुछ लोग उनकी रिप्ड जीन्स में फोटो शेयर करते हुए उन्हें तीरथ सिंह की बेटी बता रहे है। तरह-तरह की बाते होने के बाद चित्रांशी ने चुप्पी तोड़ते हुए उन लोगों को करारा जवाब देते हुए कहा है, “मेरी एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें मैं फटी जीन्स पहनी हुई हूं और मुझे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की बेटी बताया जा रहा है। ये सच है कि मेरे भी पिता का नाम तीर्थ सिंह रावत है, इसलिए प्रदेश के मुख्यमंत्री की बेटी के तौर पर मेरी वायरल फोटो सच से परे है।”

ये भी पढ़ें... कंगना रनौत की कार का दरवाजा खोलने पर CRPF का आया बयान, कही ये बड़ी बात

एक नाम दो शख्स

चित्रांशी के इस बयान के बाद ये तो साफ हो गया है कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत उनके पिता नहीं। ये बस नाम को लेकर मुद्दा बनाया जा रहा है। बता दें कि चित्रांशी रावत के पिता का भी नाम तीरथ सिंह रावत है। यही वजह है कि लोग चित्रांशी को सीएम तीरथ सिंह की बेटी बताया जा रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।न

Newstrack

Newstrack

Next Story