×

Chiyaan Vikram के एक्शन थ्रिलर फिल्म "Cobra" को ट्विटर पर दर्शकों ने दिया अपना रिएक्शन

Chiyaan Vikram Cobra: चियान विक्रम की फिल्म कोबरा को देखने के बाद दर्शकों ने ट्विटर हैंडल पर अपने रिएक्शन शेयर किया है...

Anushka Rati
Published on: 31 Aug 2022 1:56 PM GMT
Chiyaan Vikram के एक्शन थ्रिलर फिल्म Cobra को ट्विटर पर दर्शकों ने दिया अपना रिएक्शन
X

Action Thriller movie COBRA (image: social media)

Click the Play button to listen to article

Cobra Movie: सिनेमाघरों में रिलीज हुई चियान विक्रम स्टारर साउथ इंडियन एक्शन थ्रिलर फिल्म "कोबरा" जो लोगों के दिल में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म के प्रीमियम शो को देखने के लिए मूवी लवर्स ने अपने सारे काम छोड़ कर टिकट काउंटरों के बाहर लाइन में लगे नजर आए। इसके साथ ही कई व्यूअर्स ने सोशल मीडिया पर अपने अपने रिएक्शंस भी ट्वीट किया है। वहीं एक नेटीजंस ने लिखा "#कोबरा… विजुअल्स लाम स्पेशली #विक्रम स्टीयर ऑफ शो क्लाइमेक्स ला स्टोरी उम सीजी उम कोन्जो मिस्ड बेटर अह इरुंधीरुकलम।"

चलिए जानते हैं विक्रम के नाखून काटने वाले इस एक्शन थ्रिलर फिल्म "कोबरा" को देखने के बाद दर्शकों का क्या कहना है।


एक सिने-प्रेमी फैन ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर लिखा, "#कोबरा विक्रम प्रदर्शन, अंतराल मोड़, बारिश की लड़ाई, पूछताछ दृश्य इथायिरुन्नु हाइलाइट अनावश्यमाया कोरे दृश्यों में कटौती चेय्यामायिरुन्नू विशेष रूप से श्रीनिधि शेट्टी भाग।"




बता दें कि फिल्म "कोबरा" के प्रति दीवानगी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि कुछ दिन पहले कॉलेज के कुछ स्टूडेंट्स ने थिएटर में फिल्म देखने के लिए छुट्टी का आवेदन लिखा था, जिसमे लिखा था "आदरणीय प्रिंसिपल, हम एसजेसी के स्टूडेंट वाणिज्य विभाग से संबंधित हैं। हमें 'कोबरा' फिल्म की रिलीज के रूप में 01-09-2022 को आधिकारिक कॉलेज छुट्टी की जरूरत है क्योंकि 31-08-2022 को कोई टिकट उपलब्ध नहीं है। इसलिए आपसे रिक्वेस्ट है कि आप कोई कॉल या मैसेज न करें। हालांकि, हम कॉलेज नहीं आने वाले हैं। धन्यवाद! आपके आज्ञाकारी, चियान के प्रशंसक।"








बता दें अजय ज्ञानमुथु द्वारा अभिनीत, इस फिल्म को 7 स्क्रीन स्टूडियो के बैनर तले एसएस ललित कुमार द्वारा गाइडेंस किया गया है। ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान ने इस फिल्म को म्यूजिक दिया हैं। वहीं श्रीनिधि शेट्टी के साथ, पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान मिया जॉर्ज, रोशन मैथ्यू, सरजानो खालिद, पद्मप्रिया, मोहम्मद अली बेग, कनिहा, मिरनलिनी रवि, मीनाक्षी, और केएस रविकुमार के साथ अन्य प्रमुख भूमिकाओं में फिल्म में प्रतिपक्षी की भूमिका निभाते हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story