Thangalaan 2: चियान विक्रम की फिल्म थंगालन का बनेगा सीक्वल, निर्देशक ने किया ऐलान

Thangalaan 2 Release Date: चियान विक्रम की फिल्म थंगालन की सफलता के बाद निर्देशक ने इसके सीक्वल के बारे में ऐलान किया है, पढ़े पूरी खबर

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 22 Aug 2024 11:18 AM GMT
Thangalaan 2 Movie Release Date
X

Thangalaan Director Announced Thangalaan 2 Movie (Image- Social Media) 

Thangalaan 2 Movie Update: चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) की फिल्म थंगालन जिसका दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था। अब जाकर उनका ये इंतजार खत्म हो चुका है क्योंकि चियान विक्रम की फिल्म Thangalaan रिलीज हो चुकी हैं। 15 अगस्त 2024 को रिलीज हुई फिल्म को स्त्री 2 (Stree 2 Movie) के बाद दर्शकों का ज्यादा प्यार मिला है। इस फिल्म में चियान विक्रम के किरदार को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का पॉजीटीव रिएक्शन मिलने के बाद Thangalaan के निर्देशक ने इसके सीक्वल का ऐलान किया है।

थंगालन का बनेगा सीक्वल (Thangalaan Director Announced Thangalaan 2 Movie)-

चियान विक्रम की फिल्म Thangalaan ने बॉक्स ़ऑफिस पर पहले दिन अच्छा कलेक्शन किया है। जिसके बाद विक्रम ने फिल्म के सीक्वल की घोषणा हैदराबाद में आयोजित एक दन्यवाद सभा में की है।अभिनेता न की इस एलान का प्रशंसकों ने जोरदार तालियों और जयकारों के साथ स्वागत किया। वे हैदराबाद में एक धन्यवाद बैठक में मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने कहा, पा रंजीत ने मुझे यहां यह बताने के लिए कहा कि चूंकि आप सभी को Thangalaan इतनी पसंद आई है। इसलिए हमने चर्चा की है और हम जल्द ही Thangalaan 2 बनाना चाहते हैं।

हैदराबाद में नेशनल अवॉर्ड्स की घोषणा के बाद आयोजित मीडिया इंटरेक्शन में विक्रम ने Thangalaan 2 के बारे में खुलकर बात की है. इसके साथ ही उन्होंने पुष्टि की कि Thangalaan 2 बहुत जल्द फ्लोर पर आने वाली है। फिल्म की शूटिंग पर प्रशंसकों को अपडेट दिया जाएगा। विक्रम ने कहा- Thangalaan हमारी मिट्टी की कहानी है। मुझे हमेसा से भरोसा था कि तेलुगु दर्शक हमारी फिल्म को बड़ी हिट बनाएंगे. इसका श्रेय निर्देशक पा रंजीत को जाता है। अभिनेत्री पार्वती थिरूवोथु और अभिनेत्री मालविका मोहनन ने शानदार अभिनय किया है। और जीवी प्रकाश कुमार के संगीत ने फिल्म को अगले स्तर पर पहुँचा दिया है।

थंगालन 2 कब रिलीज होगी (Thangalaan 2 Release Date In Hindi)-

चियान विक्रम ने थंगालन के सीक्वल के बारे में भले ही अनॉउंसमेंट कर दी हो। लेकिन उन्होंने ये नहीं बताया कि फिल्म पर कब काम शुरू होगा। और ये फिल्म सिनेमाघरों में कब रिलीज होगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story