×

Ponniyin Selvan के ट्रेलर लॉन्च पर एथेनिक लुक में दिखे चियान विक्रम, लगे डैशिंग

मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शिरकत करते हुए चियान विक्रम ने एक काले रंग की पोशाक में दिख रहे थे।

Anushka Rati
Published on: 8 Sep 2022 2:11 AM GMT
Ponniyin Selvan के ट्रेलर लॉन्च पर एथेनिक लुक में दिखे चियान विक्रम, लगे डैशिंग
X

Ponniyin Selvan trailer launch event (image: social media)

Chiyaan Vikram: आपको बता दें कि मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन का स्टार-स्टड ट्रेलर लॉन्च इवेंट सोशल मीडिया पर काफी चर्चा पैदा कर रहा है। सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन ने भी इस कार्यक्रम में भाग लिया, साथ ही निर्देशक मणिरत्नम, ऐश्वर्या राय बच्चन, तृषा और अन्य लोग भी समारोह में उपस्थित थे।चियान विक्रममैग्नम ऑपस में आदित्य करिकालन की भूमिका निभाने वाले ने भी ट्रेलर लॉन्च पर एक ऑल-ब्लैक पहनावा में काफी एंट्री की। वहीं चियान विक्रम ने ब्लैक पैंट और ब्लैक शर्ट को स्लीवलेस जैकेट के साथ पेयर किया हुआ था।


बता दें कि यह मच अवेटेड प्रोजेक्ट इस साल 30 सितंबर को दर्शकों तक पहुंचेगी और इसमें सरथकुमार, प्रभु, लाल, किशोर, अश्विन काकुमानु के साथ चियान विक्रम, कार्थी, ऐश्वर्या राय बच्चन, तृषा कृष्णन और जयराम रवि मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। वहीं ऐश्वर्या लक्ष्मी की मिडिल भूमिकाओं में नजर आएंगी।


इसके साथ ही यह महान रचना कल्कि कृष्णमूर्ति के 1955 में इसी नाम के नॉवेल पर बेस्ड है और वहीं ट्रेलर से ऐसा लगता है कि पुस्तक को सिल्वर स्क्रीन पर गहरी सटीकता के साथ ट्रांसफॉर्म्ड किया गया है। साथ ही ट्रेलर में कहानी के मूल को बखूबी दिखाया गया है। अब यह तो समय ही बताएगा कि मणिरत्नम तमिल साहित्य की महानतम कहानी के साथ न्याय करते हैं या नहीं।

इसके अलावा मद्रास टॉकीज और लाइका प्रोडक्शंस के बैनर तले मणिरत्नम और अल्लिराजा सुभास्करन द्वारा बैंकरोल किया गया, यह उद्यम हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में होगा। जहां एआर रहमान ने फिल्म के लिए बैकग्राउंड स्कोर और गाने मुहैया कराए, वहीं रवि वर्मन कैमरा वर्क देखते थे। ए. श्रीकर प्रसाद ने फिल्म का संपादन किया।

इसके अलावा, चियान विक्रम ने निर्देशक पा रंजीत के साथ एक और फिल्म के लिए भी काम किया है, जिसका नाम अस्थायी रूप से चियान61 है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story