×

रेमो डिसूजा की यह ऐप डांसर्स के लिए खोलेगी डायरेक्ट बॉलीवुड का रास्ता, क्या आपको है पता?

By
Published on: 8 Jan 2017 6:16 AM GMT
रेमो डिसूजा की यह ऐप डांसर्स के लिए खोलेगी डायरेक्ट बॉलीवुड का रास्ता, क्या आपको है पता?
X

remo desouza

मुंबई: बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा जल्द ही अपने एक ऐप लॉन्च करने वाले हैं। रेमो डिसूजा ने अपने बॉलीवुड करियर को एक रोलर कोस्टर के रोल में डिफाइन किया है। उनका मानना है कि स्ट्रगल करने की वजह से ग्राउंड लेवल से जुड़े हुए हैं और दूसरों के प्रति सिम्पैथी रखते हैं। बेहतरीन कोरियोग्राफी से अपनी खास पहचान बनाने वाले रेमो का कहना है कि उन्हों हार्ड वर्क से सफलता पाई है। बेंगलुरु की एक मिडिल क्लास फैमिली से आए रेमो डिसूजा को डांस सीक्वेंस तक पहुंचने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ा।

आगे की स्लाइड में जानिए और क्या कहा रेमो डिसूजा ने

कई डांस रियलिटी शो जज कर चुके रेमो डिसूजा का कहना है कि 'यह रोलर कोस्टर की तरह है और यहां तक पहुंचना आसान नहीं है। लेकिन मैं भगवान का थैंकफुल हूं कि मैंने लाइफ में अच्छे बुरे दोनों तरह के पल देखें हैं। मैंने यह सक्सेस काफी मेहनत से हासिल की है। मेरी सक्सेस की में वजह मेरा हार्ड वर्क है।

बता दें कि रेमो डिसूजा जल्द ही 'आरडीज वर्ल्ड' नामक ऐप लेकर आएंगे। इससे डांसर्स और कोरियोग्राफर्स को उनकी एक्टिविटीज से जुड़ने में हेल्प मिलेगी। इस बात की खास बात यह है कि यह ऐप डांसर्स के लिए दिरेच्व्त बॉलीवुड का रास्ता खोल सकेगी।

Next Story