×

दक्षिण फिल्मों के चर्चित कोरियोग्राफर शिवा शंकर का निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

कोरोना ने हमारे बीच से एक और मशहूर तथा लोकप्रिय शख्सियत को छीन लिया। कोरियोग्राफर शिवा शंकर (Shiva Shankar) मास्टर का निधन हो गया है। शिवा शंकर 72 साल के थे। वो बीते कुछ समय से कोरोना (COVID- 19) से संक्रमित थे

Network
Newstrack NetworkPublished By aman
Published on: 29 Nov 2021 3:01 AM GMT (Updated on: 29 Nov 2021 3:12 AM GMT)
दक्षिण फिल्मों के चर्चित कोरियोग्राफर शिवा शंकर का निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित
X

कोरोना ने हमारे बीच से एक और मशहूर तथा लोकप्रिय शख्सियत को छीन लिया। कोरियोग्राफर शिवा शंकर (Shiva Shankar) मास्टर का निधन हो गया है। शिवा शंकर 72 साल के थे। वो बीते कुछ समय से कोरोना (COVID- 19) से संक्रमित थे। उन्हें बेहतर इलाज के लिए हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। बता दें, कि शिवा शंकर की मदद के लिए हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) आगे आए थे।

शिवा शंकर और उनके बड़े बेटे दोनों ही कुछ दिन पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। जिसमें शिवा शंकर की हालत ज्यादा खराब होने लगी। इसके बाद उन्हें आईसीयू (ICU) में शिफ्ट किया गया था, जहां रविवार रात उन्होंने अंतिम सांसें ली। शिवा शंकर के निधन से दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री को गहरा झटका लगा है। शिवा शंकर ने तेलुगु और तमिल फिल्मों में एक्टिंग भी की थी। मशहूर फिल्म निर्देशक एस.एस. राजमौली और एक्टर सोनू सूद सहित कई चर्चित हस्तियों ने शिवा शंकर के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री को लगा गहरा झटका

अस्पताल की तरफ से बताया गया है, कि रविवार को शिवा शंकर की तबीयत ज्यादा खराब होने लगी थी। इसके बाद उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया था। जहां रविवार रात उन्होंने अंतिम सांसें ली। शिवा शंकर के निधन से दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री को गहरा झटका लगा है।

आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे शिवा

कोरियोग्राफर शिवा शंकर के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी के बाद सोनू सूद हाल उनकी मदद के लिए आगे आए थे। दरअसल,ये खबर सामने आई थी कि आर्थिक तंगी के कारण शिवा शंकर और उनका परिवार बेहतर इलाज नहीं करा पा रहा है। शिवा शंकर मास्टर के निधन के बाद सोनू सूद ने ट्वीट कर दुख जताया।


aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story