×

Terence Lewis Video: महंगी और लग्जरी कारें नहीं, बल्कि अब इससे चल रहा इंडस्ट्री का ये स्टार

Terence Lewis Video: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के जाने माने कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस आज किसी खास पहचान के मोहताज नहीं हैं, वह इंडस्ट्री में अपना अच्छा-खासा नाम बना चुके हैं, लेकिन इसी बीच हाल ही में उनका सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 5 July 2023 9:09 AM GMT
Terence Lewis Video: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के जाने माने कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस आज किसी खास पहचान के मोहताज नहीं हैं, वह इंडस्ट्री में अपना अच्छा-खासा नाम बना चुके हैं, सिर्फ यही नहीं उनके डांस के दीवानों की भी कमी नहीं है, डांस लवर्स उन्हें अपना इंस्पिरेशन मानते हैं। टेरेंस लुईस भले ही आज एक जाना पहचाना नाम बन चुके हैं, लेकिन इसी बीच हाल ही में उनका सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। आइए आपको बताते हैं कि आखिरकार इस वीडियो में ऐसा क्या है।

कार छोड़ इससे मुंबई की सड़कों पर घूमते नजर आए टेरेंस

टेरेंस लुईस आज इस मुकाम पर पहुंच चुके हैं कि उन्हें किसी चीज की कमी नहीं है, महंगी गाड़ियों से लेकर घर, नौकर-चाकर सब कुछ है। हालांकि इसके बावजूद उन्हें मुंबई की सड़को पर महंगी गाड़ियों में नहीं बल्कि किसी ऐसी चीज से ट्रैवल करते हुए देखा गया कि आप शॉक हो जायेंगे। जी हां!

दरअसल टेरेंस लुईस कार या बाइक से नहीं बल्कि अपनी इलेक्ट्रिक साइकिल से मुंबई के सुहावने मौसम का मजा लेते दिखे। कोरियोग्राफर ने उस वीडियो को खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह जिम से लेकर छोटी-छोटी जगहों पर अपनी साइकिल से ही जाते दिख रहें हैं।

अपनी इलेक्ट्रिक साइकिल का रखा ये नाम

टेरेंस लुईस को उनकी इलेक्ट्रिक साइकिल इतनी पसंद है कि उन्होंने उसका एक नाम भी रखा है। टेरेंस लुईस ने बताया कि उसका नाम "Ducati" है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि कैसे ये शॉर्ट ट्रिप के लिए परफेक्ट है। टेरेंस लुईस ने लिखा है, "Ducati शॉर्ट ट्रिप के लिए बिलकुल परफेक्ट है जैसे कि जिम, स्टूडियो, पास के कैफे और ग्रोसरी शॉपिंग के लिए।"

टेरेंस लुईस के फैंस कर रहें तारीफ

टेरेंस लुईस एक बेहतरीन कोरियोग्राफर हैं, उनका कोई जवाब नहीं है। उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर 2.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जो अभिनेता से इंस्पायर होते हैं। वहीं इस वीडियो के बाद फैंस टेरेंस की जमकर तारीफ कर रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "इसे कहते हैं लाइफ जीना....सेलिब्रिटी होकर भी मस्त जीते हैं।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story