×

Sunny Deol ने कहा बॉलीवुड में किसी भी फिल्म की रीमेक नहीं चलती क्योंकि उनमें "आत्मा" नहीं होती

Sunny Deol Reaction On Bollywood: एक इंटरव्यू में सनी ने कहा की बॉलीवुड में बनी हुई फिल्म की रीमेक बनने पर वो फिल्में बॉक्स ऑफिस आते ही दम तोड़ देती है क्योंकि उनमें अपनी कोई "आत्मा" नहीं होती।

Anushka Rati
Published on: 20 Sep 2022 2:18 AM GMT
Sunny Deol ने कहा बॉलीवुड में किसी भी फिल्म की रीमेक नहीं चलती क्योंकि उनमें आत्मा नहीं होती
X

Chup: Revenge of the Artists (image: social media)

Sunny Deol Reaction on Bollywood: अपनी कमाल की ताकत और बेजोड़ एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपना नाम और पहचान बनाने वाले सनी देओल ने कई ऐसी फिल्म बॉलीवुड को दी है जिसने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा परफॉर्म किया है और लोग आज तक उनकी फिल्मों को देखने से खुद को नहीं रोक पाते हैं। वहीं एक इंटरव्यू में सनी ने कहा की बॉलीवुड में बनी हुई फिल्म की रीमेक बनने पर वो फिल्में बॉक्स ऑफिस आते ही दम तोड़ देती है क्योंकि उनमें अपनी कोई "आत्मा" नहीं होती।

आपको बता दें कि अपने चार दशक के लंबे करियर में, सनी देओल कुछ फिल्मों को छोड़कर, वह रीमेक में काम करने से काफी हद तक दूर रहे हैं। वहीं उन्होंने निगाहें और यमला पगला दीवाना 2 के साथ-साथ अपकमिंग फिल्म "अपने 2" और "गदर 2" के सीक्वल का अपना सूटेबल हिस्सा देखा है। लेकिन चैंपियन जैसी कुछ फिल्मों को छोड़कर, उन्होंने रीमेक फिल्मों में काम करना को छोड़ दिया है। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में, सनी ने कॉन्सेप्ट के लिए अपनी सामान्य नापसंदगी के बारे में अपनी बात कही।

बता दें कि सनी ने साल 1983 में बेताब के साथ अपनी फिल्मी कैरियर की शुरुआत की इसके अलावा अर्जुन, घायल, बॉर्डर और गदर सहित कई सफल फिल्मों में काम किया है। साथ ही उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्सेप्ट किया कि वह 'ओरिजिनल और फ्रेश' कंटेंट की तलाश में रहते हैं, जो उन्हें रीमेक नहीं देता।

एक मीडिया हाउस से बात करते हुए सनी ने कहा, "मैं हमेशा कुछ अलग ढूंढता हूं। उदाहरण के लिए, मैं रीमेक बनाने से तंग आ चुका हूं। मैंने उनमें से एक या दो फिल्म किया होगा। लेकिन, मुझे कुछ नया करना पसंद है। आइए जानें और देखें कि यह क्या होता है। ज्यादा बार जब हम रीमेक भी करते हैं, तो वे गड़बड़ हो जाते हैं क्योंकि नए फिल्मों में एक आत्मा होती है पर रीमेक में नहीं तो और इसी वजह से हम चूक जाते हैं। "

इसके साथ ही अभिनेता ने कहा कि वह भाग्यशाली थे कि उन्हें 80 के दशक में अलग और नई फिल्में मिलीं। "जब मैं इंडस्ट्री में आया, मेरे पिताजी (धर्मेंद्र), अमित जी (अमिताभ बच्चन), शत्रु जी (शत्रुघ्न सिन्हा), ये सभी कलाकार थे। सिनेमा एक अलग जॉनर का था। और मैं ने फिल्म बेताब के साथ फिल्मों में अपनी शुरुआत की, अर्जुन, यतीम और ये सब अलग थे। मुझे ऐसा करने में मज़ा आ रहा था और मैं भाग्यशाली था कि निर्देशक और लेखक उस पर ध्यान दे रहे थे। उन्होंने मुझे पाया और मैंने उन्हें पाया और यह एक तरह से आगे बढ़ गया, "उन्होंने कहा।

इसके अलावा अगर हम काम की बात करें तो, सनी जल्द ही 'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' में नजर आने वाले हैं, जिसमें उन्होंने एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई है। वहीं आर बाल्की की फिल्म में डुल्कर सलमान और श्रेया धनवंतरी भी हैं और इसे गुरु दत्त और उनके पंथ क्लासिक कागज के फूल के लिए एक ओडी के रूप में वर्णित किया गया है। यह 23 सितंबर को रिलीज होने वाली है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story