×

Mumbai एयरपोर्ट पर सलमान खान को सुरक्षा जांच के लिए रोकने वाले CISF जवान को सजा मिली या इनाम? जाने यहां

Mumbai: सीआईएसएफ के जवान सोमनाथ मोहंती ने 20 अगस्त को सलमान खान को मुंबई एयरपोर्ट पर चेकिंग के लिए रोक लिया था।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 25 Aug 2021 12:29 PM GMT
Mumbai एयरपोर्ट पर सलमान खान को सुरक्षा जांच के लिए रोकने वाले CISF जवान को सजा मिली या इनाम? जाने यहां
X

Mumbai: सीआईएसएफ के जवान सोमनाथ मोहंती ने 20 अगस्त को सलमान खान को मुंबई एयरपोर्ट पर चेकिंग के लिए रोक लिया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ। जिसे देखने के बाद लोगों ने CISF के जवान की खूब तारीफ किया और उसे हीरो बताया। जिसके बाद से एक और जानकारी सामने आई कि जिस अधिकारी ने सलमान को रोका था उसका फोन जब्त कर लिया गया है। ताकि वह मीडिया से कोई बात न कर सकें। तो चलिए जानते हैं क्या है इस खबर की पीछे की सच्चाई।

गौरतलब है कि मुंबई एयरपोर्ट पर CISF के जवान ने सलमान खान को चेकिंग के लिए रोक लिया था। जिसका वीडियो खूब सुर्खियां भी बटोरी। इस बीच खबर आई ही CISF के जवान का फोन जब्त कर लिया गया है। जिसे लेकर CISF ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया। इस ट्वीट के अनुसार जो बात जवान के प्रति फैलाई जा रही है वह गलत और निराधार हैं। इसके सच्चाई यह है कि उस अधिकारी ने अपने कर्तव्यों को बखूबी निभाया है जिसके लिए उसे पुरस्कृत किया गया है।

बता दें कि एक यूजर ने CISF के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल को टैग कर सवाल पूछा था। जिसपर CISF के जवान ने जवाब देते हुए सभी अफवाहों को खंडन कर दिया। जिसके बाद से लोगों ने फिर से CISF के जवान सोमनाथ मोहंती की तारीफ करना शुरू कर दिया। एक बीच खबर आई थी कि CISF जवान सोमनाथ मोहंती का फोन जब्त कर लिया गया है ताकि वह उस घटना के बारें में मीडिया वालों को बता ने सके।

आपको बताते चलें कि सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रूस के जा रहे थे। सबी मुंबई एयरपोर्ट पर CISF के जवान ने उन्हें रोक लिया और चेकिंग किया। जिसका वीडियो सोशलम मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी। उधर सलमान खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए थे। वहीं सलमान खान और कटरीना कैफ फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग 8 मार्च से मुंबई में शुरू हुई थी।


Shweta

Shweta

Next Story