×

Bigg Boss16 Promo Out: बिगबॉस का प्रोमो आउट, दिखें पिछले 15 साल के सभी कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss 16 Promo Out: कलर्स टीवी ने इंस्टाग्राम पर लॉन्च किया बिग बॉस 16 का प्रोमो। वहीं प्रोमो में पिछले 15 सालों के सभी कंटेस्टेंट्स की कुछ झलकियां देखने को मिली और शो के होस्ट सलमान खान को एक खंडहर जैसी जगह पर देखा गया जहां सलमान ब्लैक शर्ट और पैंट में काफी सीरियस नजर आए।

Anushka Rati
Written By Anushka Rati
Published on: 11 Sep 2022 5:25 PM GMT
Bigg Boss16 Promo Out: बिगबॉस का प्रोमो आउट, दिखें पिछले 15 साल के सभी कंटेस्टेंट्स
X

Colors Tv launched the promo (image: social media)

Bigg Boss 16 Promo Out: महीनों से दर्शकों को जिस शो के स्टार्ट होने का इंतजार था वो इंतजार फाइनली अब खत्म होने वाला है। जी हां आप ने बिलकुल सही सुना। कलर्स टीवी ने इंस्टाग्राम पर लॉन्च किया बिग बॉस 16 का प्रोमो। वहीं प्रोमो में पिछले 15 सालों के सभी कंटेस्टेंट्स की कुछ झलकियां देखने को मिली और वहीं शो के होस्ट सलमान खान को एक खंडहर जैसी जगह पर देखा गया जहां सलमान ब्लैक शर्ट और पैंट में काफी सीरियस नजर आए।


आपको बता दें कि, बिग बॉस 16 शो के इंतजार में नजरें बिछाए दर्शकों के लिए ये अच्छी खबर है। कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बॉस 16 के प्रोमो को लॉन्च किया है। वहीं कुछ दिनों पहले बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट को लेकर कई खबरें आई थी। वहीं कंटेस्टेंट की लिस्ट में सबसे पहले खतरों के खिलाड़ी 12 के कंटेस्टेंट मोहित मालिक का नाम सामने आया था।

बता दें कि मोहित मलिक को खास कर टेलीविजन पर ही काम किया है वहीं अभिनेता के रूप में मोहित को काफी पसंद किया जाता है। मोहित की लगभग सभी शो में उनके किरदार को लोग सराहते हैं। जैसे मोहित "कुल्फी कुमार बाजे वाला" में "सिकंदर सिंह गिल" की भूमिका के लिए तथा "डोली अरमानों की" में "सम्राट सिंह राठौर" के लिए सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी पाई है ।

मोहित मलिक अपने करियर में बतौर होस्टिंग के भी काम किया है। इसके साथ ही मोहित मालिक "सावधान इंडिया" जैसे क्राइम थ्रिलर एक्शन टेलीविजन शो में भी होस्ट के रूप में काम कर चुके हैं। जहां लोगों ने इनके इस अवतार को भी बहुत ही पसंद किया है। इसके अलावा मोहित मालिक वेब सीरीज में भी अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरा है और कई रियलिटी शो में भाग लिया। साथ ही कई जगहों पर चीफ गेस्ट भी इनवाइट किए गए हैं।

इन सब सफलताओं के अलावा मोहित कलर्स पर आने वाला शो खतरों के खिलाड़ी जिसे प्रोड्यूसर डायरेक्टर रोहित शेट्टी होस्ट करते हैं उसमें एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट बनकर आए मोहित मलिक अपने डर को ओवरकम करते हुए और दूसरे सभी कंटेंडर्स को एक टफ कंपटीशन देते हुए खुद की एबिलिटी और इंडिविजुअलिटी को साबित किया है। वहीं कलर्स पर जल्द ही शुरू होने वाला शो "बिग बॉस" जिसकी पूरी दुनिया दीवानी है और जिसके ऑन एयर होने का इंतजार बेसब्री से हर एक दर्शक या फिर यूं कहिए इस शो के डाई हार्ट फैंस हर साल करते हैं। बता दें कि बिग बॉस टेलीविजन पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला और ब्लॉकबस्टर रियलिटी शो में से एक है और इसके पंद्रह ब्लॉकबस्टर सीजन हो चुके हैं।

बिग बॉस के पिछले सीजन में तेजस्वी प्रकाश शो ने खुद हर सिचुएशन में ढाला और खुद को बेहतर से बेहतरीन बनाया और इस शो के जरिए हर हिंदुस्तानी का दिल जीत कर बिग बॉस 15 कि विनर बनकर उभरी, वही तेजस्वी के साथ बिग बॉस हाउस के एक और घरवाला यानी के प्रतीक फर्स्ट रनर-अप रहे थे।

बिग बॉस 15 ने धमाकेदार शुरुआत की और टीआरपी चार्ट पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा था, लेकिन कुछ हफ्तों के बाद, यह नीचे गिर गया, और फिर शो रेटिंग चार्ट में जगह नहीं बना सका। वही पिछले सीजन के ये कुछ नाम जिन्होंने ने शो में खुद को बनाए रखा लोगों के अट्रैक्शन का कारण बने रहें, तेजस्वी, करण, शमिता, निशांत, प्रतीक, जय, उमर और सिम्बा कुछ ऐसे नाम हैं जो पिछले सीज़न में सामने आए थे।

इसके अलावा कलर्स टीम और मेकर्स एक नए सीजन के साथ वापस आ रहे हैं। जिसकी तैयारी बड़े ही जोड़ों शोरों से चल रही है। जिसके बीच खबर ये भी आ रही है की शो के लिए पहले ही कई हस्तियों से संपर्क किया जा चुका है।

जहां हम मिली खबरों के अनुसार अर्जुन बिजलानी, सनाया ईरानी, शाइनी आहूजा और दिव्यांका त्रिपाठी इन कुछ हस्तियों में शामिल हैं, जिन्हें शो के लिए संपर्क किया गया है। तो वहीं खबर ये भी आ रही है कि मोहित मालिक भी बहुत जल्द बिग बॉस में शामिल होने वाले है जबकि हम मोहित को अभी खतरों के खिलाड़ी में देख रहे है और जहां वो अच्छा परफॉर्मेंस दे रहें हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story