×

Bigg Boss16 Promo Out: सलमान खान ने दिया बड़ा ट्विस्ट, अब बिग बॉस में होने जा रहा सबसे बड़ा खेल

Bigg Boss 16 Promo out की आप सभी ने देख ही लिया होगा की बिग बॉस शो के निर्माताओं ने पहला प्रोमो रिलीज कर दिया है और यह दर्शकों को एक नए ट्विस्ट के साथ सरप्राइज देने का वादा भी कर रहा है।

Anushka Rati
Published on: 12 Sep 2022 4:18 AM GMT (Updated on: 12 Sep 2022 4:24 AM GMT)
Bigg Boss16 Promo Out: सलमान खान ने दिया बड़ा ट्विस्ट, अब बिग बॉस में होने जा रहा सबसे बड़ा खेल
X

Bigg Boss 16 Promo Out (image: social media)

Bigg Boss 16 Promo out: आपको बता दें कि, बिग बॉस 16 शो आने वाले महीनों में मोस्ट अवेटेड शो में से एक है। वहीं शो के होस्ट सलमान खान के द्वारा यह शो हर सीजन की तरह इस सीजन भी दर्शकों को एंटरटेनमेंट देने में कोई कसर नहीं छोड़ता है। वहीं इस बीच, शो के निर्माताओं ने आखिरकार सीजन 16 का मोस्ट अवेटेड प्रोमो जारी कर दिया है। बता दें कि प्रोमो को शेयर करते हुए, निर्माताओं ने लिखा, "इन 15 सालो में सबने अपना अपना गेम, लेकिन अब बारी है बिग बॉस के खेलने की। देखे # बिगबॉस16 जल्दी हाय, सिर्फ #कलर्स बराबर!" प्रोमो में सलमान खान को 'इस बार बिग बॉस खुद खेलेंगे' कहते हुए सुना जा सकता है।



इसके साथ ही अफवाहें यह भी आ रहीं हैं कि टीम बिग बॉस के घर में एक एक्वैटिक थीम के लिए जा रही है। आ रहीं कयासों के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, मुनव्वर फारूकी, कनिका मान, आमिर खान के भाई फैसल खान, ट्विंकल कपूर, शिविन नारंग, विवियन डीसेना, अर्जुन बिजलानी और फरमानी नाज शो का हिस्सा होंगे।

वहीं इस बीच, आमिर खान के भाई फैसल खान बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में दिखाई दिए हैं। हालाँकि, फैसल को भारतीय टीवी पर सिर्फ दो शो के प्रस्ताव मिले। खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने एक दिलचस्प खुलासा किया। फैसल ने कहा कि उन्हें बिग बॉस 16 में प्रतिस्पर्धा करने का मौका दिया गया था। उन्हें उसी समय एक और टीवी शो का प्रस्ताव भी मिला। फैसल खान ने बिग बॉस 16 को अस्वीकार कर दिया लेकिन एक अन्य टेलीविजन कार्यक्रम के बारे में बहुत कम जानकारी दी।

वहीं पश्चिम बंगाल की विवादास्पद अभिनेत्री और राजनेता, नुसरत जहां को भी कथित तौर पर शो की पेशकश की गई है। वह इस मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं। उनके अलावा, चारू और राजीव को भी शो की पेशकश की गई थी, जब वे बात करने की शर्तों पर नहीं थे और तलाक के कगार पर थे। हालांकि, इस जोड़े ने समझौता कर लिया है और अपने पारिवारिक जीवन पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

बिग बॉस के पिछले सीज़न को तेजस्वी प्रकाश ने प्रतीक सहजपाल और के साथ जीता था करण कुंद्रा दूसरे और तीसरे स्थान पर।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story