×

Colors TV Show Swarnaghar: कलर्स के नेक्स्ट प्रोजेक्ट में लीड रोल में नजर आएंगी ईशा मालवीय

Isha Malviya: ईशा मालवीय ने छोटे पर्दे पर ड्रीमियाता की फिल्म 'उड़ियां' से डेब्यू किया था। उन्होंने प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता के साथ शो में जैस्मीन कौर संधू की मुख्य भूमिका निभाई थी।

Anushka Rati
Published on: 4 Nov 2022 3:18 PM GMT
Colors TV Show Swarnaghar: कलर्स के नेक्स्ट प्रोजेक्ट में लीड रोल में नजर आएंगी ईशा मालवीय
X

Udaariyan Serial Actress (image: social media)

Colors TV Show Swarnaghar: आपको बता दें कि वह शो में लीप के बाद उदयियां का हिस्सा नहीं थीं। उसके बाद वह ज्यादा नजर नहीं आई। लेकिन ईशा अब जैस्मिन की बेटी के रूप में फिर से शो में वापसी करने के लिए तैयार हैं। सीरियल उदारियां जैस्मीन के बारे में थी, जो पंजाब के एक छोटे से गाँव में रहती है जिसका कनाडा जाने और वहाँ एक खुशहाल जीवन जीने का सपना देखती है। वह इस बात से अनजान रहती है कि फतेह (अंकित गुप्ता) उनके प्यार में पागल है और उसके सपनों को पूरा करने में मदद करना चाहता है।

हमें मिली सूत्रों के अनुसार, ईशा मालवीय के बारे में कहा जाता है कि वह उडेरियन में एक कैमियो निभाएंगी और ड्रीमियाता एंटरटेनमेंट के अपकमिंग शो में मुख्य भूमिका निभाएंगी। अभी इस बात की कोई कन्फर्मेशन नहीं हुई है लेकिन कयासे लगायीं जा रहीं हैं कि वह शो से अलग होंगी और साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि वह शो में डबल रोल निभा सकती हैं।

वहीं इस शो के जल्द ही ऑफ-एयर होने वाले शो स्वर्ण घर की जगह लेने की संभावना है। साथ ही ड्रीमियाता एंटरटेनमेंट एक प्रोडक्शन हाउस है जो रवि दुबे और सरगुन मेहता का है, जिसे उन्होंने कुछ साल पहले शुरू किया था। ड्रीमियाता का अर्थ है "अनंत सपना"।

सीरियल उडारियां में ईशा मालवीय के कैरेक्टर को बहुत पसंद किया गया था। हालांकि इसकी कन्फर्मेशन नहीं हुई है, दर्शक उन्हें एक नए शो में एक नए रोल में देखना पसंद करेंगे।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story