×

Jhalak Dikhla Jaa 10: नए प्रोमो के साथ कंटेस्टेंट ने किया शानदार डांस का आगाज

Jhalak Dikhla Jaa 10: झलक दिखला जा 10 का टेलीकास्ट 3 सितंबर को किया जाएगा।

Anushka Rati
Published on: 24 Aug 2022 2:49 AM GMT
Jhalak Dikhla Jaa 10: नए प्रोमो के साथ कंटेस्टेंट ने किया शानदार डांस का आगाज
X

Jhalak Dikhla Jaa Season 10 (image: social media)

Jhalak Dikhla Jaa 10: वहीं इस पॉपुलर डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के नए सीजन कि अनाउंसमेंट कि गई है।साथ इस के ऑन एयर होने से पहले ही यह सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा का सब्जेक्ट बन गया है। जैसा की आप सभी जानते हैं कि यह डांस रियलिटी शो पांच साल के गैप के बाद शानदार कम बैक करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं इस शो के 10वें सीजन में जज के तौर पर नोरा फतेही के साथ माधुरी दीक्षित और करण जौहर को जज बनाया गया है। इसके साथ ही शो के मेकर्स आए दिन इंस्टाग्राम पर प्रोमो वीडियो ड्रॉप कर फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा रहे हैं।


झलक दिखला जा सीजन 10 के बारे में बात करते हुए, कुछ समय पहले भी कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल ने अपने कंफर्म कंटेस्टेंट्स का एक नया प्रोमो जारी किया गया है। वहीं नए प्रोमो में निया शर्मा , नीति टेलर, रुबीना दिलाइक, पारस कलनावत, गशमीर महाजानी और जोरावर कालरा नजर आए हैं। नए प्रोमो ने निश्चित रूप से डांस रियलिटी शो के प्रमोशन को बढ़ा दिया है।


झलक दिखला जा 10 शो में सेलेब-कोरियोग्राफर की जोड़ी अपने एक्सट्रार्डिनरी परफॉर्मेंस से मंच पर आग लगा देगी। इस सीज़न के कुछ पॉपुलर कन्फर्म नामों में धीरज धूपर, पारस कलनावत, निया शर्मा, शिल्पा शिंदे, नीती टेलर, अली असगर और अन्य शामिल हैं।

बता दें कि निया शर्मा ने झलक दिखला जा सीजन 10 में भाग लेने के बारे में बात की और कहा, "मैं झलक दिखला जा का हिस्सा बनने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं। मैं एक ऐसी इंसान हूं जो प्रोग्राम्स में अपने दिल से डांस करना पसंद करती है, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया है। झलक दिखला जा जैसे प्रेस्टिजियस मंच पर प्रोफेशनल परफॉर्मेंस किया। मैं कभी-कभी लाइव दर्शकों के सामने डांस करने के बारे में सोचकर घबरा जाती हूं, लेकिन मैं एक प्रोफेशनल हूं और मुझे विश्वास है कि मैं अपने रास्ते में आने वाली किसी भी चैलेंज चीज को एक्सेप्ट कर सकती हूं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story