×

Bharti Singh: बुरी फंसी कॉमेडियन भारती सिंह, SGPC ने दर्ज कराया केस, लगा है ये आरोप

Bharti Singh FIR: भारती सिंह ने हाल ही में एक टीवी शो पर दाढ़ी-मूंछ पर टिप्पणी की थी, जिसे लेकर SGPC ने कॉमेडियन के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 16 May 2022 5:15 PM GMT (Updated on: 16 May 2022 5:20 PM GMT)
Bharti Singh: बुरी फंसी कॉमेडियन भारती सिंह, SGPC ने दर्ज कराया केस, लगा है ये आरोप
X

Bharti Singh News: 'द कपिल शर्मा शो' और 'द खतरा खतरा शो' (The Khatra Khatra Show) फेम कॉमेडियन और होस्ट भारती सिंह (Comedian Bharti Singh) इन दिनों अपनी एक टिप्पणी को लेकर मुश्किलों में फंस गई हैं। दरअसल, भारती सिंह ने हाल ही में एक टीवी शो पर अभिनेत्री जैसमीन भसीन के साथ बातचीत करते हुए दाढ़ी-मूंछ पर टिप्पणी की थी, जिसे लेकर अब शिरोमणि गुरुद्वारा परबन्धक कमेटी (SGPC) ने कॉमेडियन के खिलाफ केस दर्ज कराई है।

भारती सिंह ने हाल ही में अपने शब्दों के लिए एक वीडियो के माध्यम से सभी से माफी भी मांगी थी, लेकिन इसके बाद भी उन पर एफआईआर कराई गई है। बता दें कॉमेडियन भारती सिंह के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 295-A के तहत केस दर्ज हुआ है। इससे पहले दाढ़ी मूंछ को लेकर भारती के कमेंट का जमकर विरोध हुआ था।

क्या थी भारती सिंह की टिप्पणी

भारती सिंह ने जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के साथ बातचीत के दौरान दाढ़ी-मूंछ की बात पर टिप्पणी करते हुए कहा कि-"दूध पीने के बाद दाढ़ी-मूंछ मुँह में जाए तो सेवइयों का स्वाद आता है, और मेरी कई दोस्त दिनभर दाढ़ी से जुएं निकालने में व्यस्त रहती हैं।" भारती सिंह की इसी टिप्पणी के बाद सिख समाज के लोग आहत हो गए और कॉमेडियन के बयान को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया गया।

विवाद को बढ़ता देख भारती सिंह ने सिख समाज (Sikhs) के लोग और सभी देशवासियों से माफी भी मांगी थी। दरअसल, आपको बता दें कि सिख समुदाय में केश, कड़ा, कंघा, कृपाण और कच्छा का बहुत महत्व है और इसे 'सिखों का 5 क' भी कहा है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो भारती सिंह वर्तमान में 'द कपिल शर्मा शो' और 'द खतरा खतरा शो' में नज़र आती हैं। साथ ही 'द खतरा खतरा शो' की भारती सिंह अपने पति हर्ष के साथ निर्माता भी हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story