×

OMG! कॉमेडियन भारती सिंह पड़ी मुसीबत में, पति हर्ष ने कही तलाक देने की बात

Comedian Bharti Singh: शहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) कुछ दिन पहले ही माँ बनी हैं और अब वो अपने बेटे गोला को लेकर वेकेशन पर गयी हुई हैं लेकिन वहां कुछ ऐसा हुआ जिससे भारती काफी परेशान हो गयी।

Shweta Srivastava
Published on: 28 May 2022 3:35 PM GMT
Comedian Bharti Singh
X

Comedian Bharti Singh in Trouble (Image Credit-Social Media)

Comedian Bharti Singh: मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) कुछ दिन पहले ही माँ बनी हैं और अब वो अपने बेटे गोला को लेकर वेकेशन पर गयी हुई हैं लेकिन वहां कुछ ऐसा हुआ जिससे भारती काफी परेशान हो गयी। वहीँ उनके पति हर्ष ने तलाक लेने तक की बात कर दी। आइये जाने ऐसा क्या हुआ जो बात यहाँ तक पहुंच गयी।

भारती सिंह ने वीडियो शेयर किया है

दरअसल भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) कुछ दिन पहले माता पिता बने। भारती ने प्यारे से बेटे को जन्म दिया वहीँ अब भारती और हर्ष ने अपने बेटे गोला को बाहर घूमने का प्लान बनाया। उनके बेटे का जन्म 3 अप्रैल 2022 को हुआ था। वहीँ दोनों वेकेशन पर अपने बेटे को गोवा लेकर गए ये वही जगह है जहाँ हर्ष और भारती की शादी हुई थी। भारती ने अपने ऑफिसियल चैनल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमे उन्होंने अपने बेटे के फर्स्ट वकेशन का पूरा वीडियो बनाया है। भर्ती और हर्ष के यूट्यूब चैनल का नाम 'LOL (Life of Limbachiyaa's)' है जिसपर कपल ने ये वीडियो शेयर किया है।

भारती ने इस दौरान बताया साथ ही उन्होंने वो जगह भी दिखाई जहाँ दोनों की डेस्टिनेशन वेडिंग हुई थी। ये जगह थी गोवा। दोनों उसी रिसोर्ट में रुके लेकिन इस दौरान भारती की दो मैड्स आपस में लड़ती झगड़ती दिखाई दी जिससे भारती और हर्ष काफी परेशान हो गए साथ ही हर्ष कहते हैं कि वो दोनों को तलाक देना चाहते हैं। इस पर भारती अपने मज़ाकिया अंदाज़ में कहतीं हैं कि उन्हें दे है कि कहीं दोनों किसी दिन उनके बच्चे को ही घुमा के एक दूसरे को मार न दें।

इसके बाद सभी डिनर का प्लान बनाते हैं और वहां भी दोनों का काफी ज़बरदस्त झगड़ा हो जाता है जिसके बाद भारती कहतीं हैं कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से वो बहुत ज़्यादा शर्मिंदा हो गयी और खाना बीच में छोड़ कर उन्हें आना पड़ा। भारती की नैनी और हाउसहेल्पर की ये फाइट काफी ज़्यादा बढ़ने पर भर्ती वीडियो बनाना बंद करके सभी से बॉय बॉय कह देती हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story