×

Bharti Singh Baby: भारती सिंह के घर आया नन्हा मेहमान, बेटे को दिया जन्म

Bharti Singh Baby Boy: चर्चित कॉमेडियन भारती सिंह मां बन गई हैं। उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है, जिसकी खुशखबरी उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ शेयर की है।

Krishna Chaudhary
Report Krishna ChaudharyPublished By Shreya
Published on: 3 April 2022 2:33 PM GMT
भारती सिंह के घर आया नन्हा मेहमान, बेटे को दिया जन्म
X

भारती-हर्ष (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

Bharti Singh Baby Boy: चर्चित कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने बेटे को जन्म दिया है। पैरेंट्स बनने के साथ ही दोस्तों और प्रशंसकों ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को बधाई देना शुरू कर दिया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर पिछले कुछ वक्त से ऐसी अफवाह चल रही थीं कि कॉमेडियन भारती और हर्ष ने एक बच्चे को जन्म दिया है। जबकि भारती अप्रैल के पहले सप्ताह में बच्चे को जन्म देने वाली थीं।

तब दोनों ने ही इस अफवाह का खंडन किया था, और कहा था कि अभी वो मां नहीं बनी हैं। मगर वो अप्रैल के पहले हफ्ते में कभी भी मां बन सकती हैं। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर लाइव आकर कहा था, मुझे बधाई देने वाले प्रियजनों के संदेश और कॉल आ रहे हैं। ऐसी खबर है कि मुझे बेटी हुई है। मगर ये सच नहीं है। मैं खतरा- खतरा के सेट पर हूं। 15-20 मिनट का ब्रेक है, इसलिए मैंने लाइव आने का फैसला किया और मैं अभी भी काम कर रही हूं। मुझे डर लगा रहा है, क्योंकि डिलीवरी डेट निकट है।

बधाईयों का लगा तांता

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया को दोस्तों और प्रशंसकों ने बधाई देना शुरू कर दिया है। अदिति भाटिया ने लिखा, ओ माई गॉड.. बधाई। बहुत खुश। छोटे को देखने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती। वहीं बंदगी कालरा ने लिखा, ओ माई गॉड, बधाई। जबकि तुषार कालिया, जैस्मीन भसीन सहित कई अन्य लोगों ने नए माता-पिता बनने पर दोनों को बधाई दी है।

बता दें कि भारती सिंह ने 3 दिसंबर 2017 को हर्ष लिम्बाचिया से शादी की थी। भारतीय टेलीविजन पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले कॉमेडियनों में शुमार भारती सिंह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वे अपने इंस्टाग्राम हैंडल और यूट्यूब ब्लॉग से नियमित तौर पर कंटेट शेयर करती रहती हैं। उनके प्रशंसकों की संख्या भी अच्छी खासी है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story